मुंबई: सुपरस्टार रजनीकांत का कहना है कि वह फिल्मों में एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाना पसंद करेंगे. फिल्मों में एक लंबी शानदार पारी खेलने के बाद क्या अब भी कोई ऐसी शैली या किरदार है जिस वह पर वह काम करना चाहेंगे? इस सवाल के जवाब में रजनीकांत ने कहा, “मैंने लगभग हर शैली में काम किया है. मैंने 160 फिल्में की हैं और फिल्म इंडस्ट्री में मुझे 45 साल हो गए हैं. मैं एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाना चाहता हूं.”

रजनीकांत ने मुंबई में अपनी आगामी फिल्म ‘दरबार’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अपनी ये इच्छा जाहिर की. जब उनसे यह पूछा गया कि क्या ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाने को लेकर किसी फिल्म निर्माता ने उनसे संपर्क किया है? इस पर सुपरस्टार ने कहा, “नहीं, अभी तक तो नहीं. मैंने इस बारे में हाल ही में सोचा है और अपनी इच्छा जाहिर की है.”

श्वेता तिवारी का छलका दर्द, कहा- टूटी शादी में महिला को दोषी ठहराना आसान

इस दिग्गज अभिनेता ने मराठी फिल्मों में काम करने की भी अपनी इच्छा व्यक्त की, क्योंकि उनकी जड़ें महाराष्ट्र से ही जुड़ी हुई हैं. उन्होंने कहा कि पिछले 45 सालों से अभिनय के प्रति जुनून ने ही इस क्षेत्र में बने रहने के लिए उन्हें प्रेरित करता रहा है.

रजनीकांत-फोटो: प्रभासाक्षी,इंस्टाग्राम

रजनीकांत ने कहा, “मैं अपने घर में मराठी में बात करता हूं. एक बार मुझे मराठी फिल्म में काम करने का मौका मिला था, लेकिन बात नहीं बनी. मैं किसी मराठी फिल्म में काम करना चाहूंगा. देखते हैं यह कब होता है. हमने 90 दिन मुंबई में रहकर इस फिल्म (‘दरबार’) की शूटिंग की. मैं वाकई में मुंबई के लोगों से बहुत प्यार करता हूं.”

‘सुपर 30’ के हाथ लगी एक और सफलता, फिल्म के रीमेक की तैयारी में हॉलीवुड

‘दरबार’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसे फिल्म ‘गजनी’ के निर्देशक ए.आर. मुरुगादॉस ने निर्देशित किया है. फिल्म में रजनीकांत के अलावा नयनतारा, प्रतीक बब्बर, जतिन सरना, दलीप ताहिल और सुनील शेट्टी भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं. यह फिल्म 10 जनवरी को दुनियाभर में तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी में रिलीज हो रही है.