सुपरस्टार रजनीकांत की राजनीतिक पार्टी बनने से पहले उनके द्वारा बनाया गया ‘फोरम’ एक टीवी चैनल शुरू करने में जुट गया है. अभिनेता ने चैनल के ‘लोगो’ में अपने नाम और तस्वीर का इस्तेमाल किए जाने में कोई आपत्ति नहीं होने की बात कही है. रजिस्ट्रार ऑफ ट्रेडमार्क को भेजे एक पत्र के बारे में रजनीकांत ने एक बयान दिया है.

रजनीकांत ने कहा कि फोरम के प्रमुख ने ट्रेडमार्क के लिए जो आवेदन किया है, उस पर काम किया जाए और प्रस्तावित चैनल के ‘लोगो’ में उनके नाम और फोटो के इस्तेमाल पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है. सोशल मीडिया पर इस पत्र के वायरल होने के बाद यह मामला प्रकाश में आया. तमिल अभिनेता के नजदीकी सूत्रों ने हाल ही में इसकी सत्यता की पुष्टि की.

रजनी मक्कल मंदरम के प्रशासक वी एम सुधाकर ने ‘सुपरस्टार टीवी, रजनी टीवी, थलाइवार टीवी’ ट्रेडमार्क के लिए आवेदन किया है. गौरतलब है कि ‘कलैगनार टीवी’ के तहत हाल ही में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने अपने विचारों को फैलाने के लिए ‘न्यूज जे’ शुरू किया था. वहीं, विपक्षी द्रमुक का ‘सन टीवी’ है, जिसका मालिक मारन परिवार है.

पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की सहयोगी वी के. शशिकला के रिश्तेदारों द्वारा ‘जया टीवी’ का प्रबंधन किया जाता था. गौरतलब है कि 68 वर्षीय अभिनेता रजनीकांत ने दिसंबर 2017 में अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा की थी.

(इनपुट एजेंसी)