साउथ सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी फिल्म पेट्टा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड के उभरते सितारे नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आ रहे हैं. ‘पेट्टा’ के निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज को पूरा विश्वास है कि हिंदी फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी रजनीकांत अभिनीत फिल्म में एक दक्षिण भारतीय किरदार निभा सकते हैं.

रजनीकांत के फैन्स सुब्बाराज नवाजुद्दीन के काम और उनकी बहुमुखी प्रतिभा को भी पसंद करते हैं. पेट्टा तमिल में गुरुवार को रिलीज होगी और इसका हिंदी संस्करण अगले दिन रिलीज होगा. फिल्म की रिलीज से पहले घबराहट के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, “हां, अब अंतिम चरण में हैं. मैं बेचैन और आतुर हूं. ये बहुत मिले-जुले भाव हैं, लेकिन मेरे लिए इस समय सबसे बड़ी बात दर्शकों के साथ जाकर फिल्म देखना है.

उन्होंने कहा, “मैं थिएटर में रजनी सर के प्रशंसकों के साथ जा रहा हूं क्योंकि मैं ‘पेट्टा’ फिल्म निर्माता के तौर पर नहीं बल्कि एक प्रशंसक के तौर पर देखूंगा.” मैं उनकी (रजनीकांत) सारी फिल्में पहले दिन देखता हूं. अब मैं अपनी खुद की फिल्म रजनी सर के साथ देखूंगा.”


View this post on Instagram

” BEAT ME “

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

नवाजुद्दीन के बारे में पूछने पर उन्होंने खुश होते हुए कहा, “मैं उनका बड़ा प्रशंसक हूं. मेरे हिसाब से, वे दक्षिण भारतीय लगते हैं. मुझे विश्वास था कि वे एक दक्षिण भारतीय किरदार निभा सकते हैं. वे तमिल संवादों को लेकर चिंतित थे. वे तमिल संवादों को भाव के साथ बोलने के लिए बहुत मेहनत कर रहे थे. लेकिन उन्होंने अपने संवादों का तमिल संस्करण में अनुवाद नहीं किया.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.