Rajinikanth Petta box office collection Day 5 फिल्म 2.0 की सफलता के बाद अब रजनीकांत की दूसरी फिल्म पेट्टा भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. पेटा ने 100 से ज्यादा ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर ली है. रमेश बाला ने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी है. इस फिल्म में रजनी काफी यंग नज़र आ रहे हैं. फिल्म में उनका एक्शन और रोमांस, दोनों अंदाज देखने वाला है. फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने बहुत पसंद किया था. Also Read - Nawazuddin Siddiqui Net Worth 2021, Income, Cars, Assets: वक्त के साथ बदल गई नवाज़ की लाइफस्टाइल, आज है भौकाल

Also Read - नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 'जोगीरा सारा रा रा!' की शूटिंग पूरी की, बिना किसी झटके के...

Video: आम्रपाली दुबे-निरहुआ का ‘Chehra Tohar’ पर गदर डांस, व्यूज 1.4 मिलियन के पार Also Read - Nawazuddin Siddiqui की बेटी ने पापा के इस गाने पर किया जबरदस्त डांस, लोग कर रहे हैं खूब तारीफ- VIDEO

वीडियो की शुरूआत में वो कुर्सी पर बैठे हुए नज़र आते हैं जिसमें उनका बैक ही दिखता है चेहरा नहीं. लेकिन रजनी की एंट्री में बजने वाला म्यूजिक रोंगटे खड़े कर देता है.फिल्म में रजनीकांत के अलावा विजय सेतुपति, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सिमरन, मालविका मोहनन, मेघा आकाश, बॉबी सिम्हा और तृषा जैसे कई बड़े स्टार्स भी हैं.

फिल्म में इस सपुरस्टार का नाम काली है. अंगार बरसाने वाला ये काली हमेशा की तरह गरीबों की मदद करता है. खास बात यह है कि फिल्म पेट्टा से बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी साउथ की फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं.

Photo Courtesy: Instagram/2point0movie

गौरतलब है कि रजनीकांत की फिल्म 2.0 लोगों को बहुत पसंद आई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. फिल्म 2.0 में रजनीकांत के साथ अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.