मदुरै: सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) की आगामी फिल्म `Darbar` सिनेमाघरों में हिट होने वाली है, उनके प्रशंसकों ने बुधवार को मदुरै के अम्मान मंदिर में फिल्म की सफलता के लिए विशेष प्रार्थना की. प्रशंसकों ने अपने शरीर को छेदने और फिल्म की विशाल सफलता के लिए अनोखी तपस्या `मन सोरू` करके मंदिर के देवता के लिए विशेष प्रसाद का आयोजन किया.

फिल्म की सफलता के लिए मंदिर में प्रार्थना करने वाले एक प्रशंसक ने कहा कि हमने 15 दिनों तक उपवास रखा और` मन सोरू` (बिना थाली में खाना खाए) का प्रदर्शन किया. इससे निश्चित रूप से फिल्म की शानदार सफलता मिलेगी. एक्शन-ड्रामा रजनीकांत (Rajnikanth) की 167 वीं फिल्म `Darbar` है और प्रशंसकों ने फिल्म के साथ-साथ आगामी विधान सभा चुनाव में अभिनेता की जीत के लिए मंदिर में प्रार्थना की है.

ए आर मुरुगादॉस (AR Murugadoss) द्वारा अभिनीत फिल्म में रजनीकांत (Rajnikanth) के साथ अभिनेत्री नयनतारा (Nayanthara) हैं. वह पहले रजनीकांत (Rajnikanth) के साथ दो फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं. प्रशंसकों के उत्साह के बीच, तमिलनाडु सरकार ने रजनीकांत-स्टारर `Darbar` को पूरे राज्य में चार दिनों के लिए प्रदर्शित करने के लिए एक विशेष शो की अनुमति दी है. फिल्म के लिए 9, 10, 13 और 14 जनवरी को चार दिनों के लिए प्रति दिन एक अतिरिक्त शो होगा.

बता दें कि फिल्म जनवरी 2020 में वार्षिक पोंगल महोत्सव के दौरान रिलीज़ होने की उम्मीद है.