Rajiv Kapoor Chautha: दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने बुधवार को खुलासा किया है कि महामारी के कारण उनके दिवंगत देवर की याद में चौथा सेरेमनी का आयोजन नहीं किया जाएगा. अभिनेता-फिल्म निर्माता और बॉलीवुड के दिवंगत दिग्गज अभिनेता राज कपूर (Raj Kapoor) के सबसे छोटे बेटे राजीव कपूर (Rajiv Kapoor Death) का दिल का दौरा पड़ने से चेंबूर के एक अस्पताल में 58 वर्ष की आयु में निधन हो गया था. Also Read - Rajiv Kapoor Funeral: राजीव कपूर का अंतिम संस्कार, कई बॉलीवुड हस्तियां शोक जताने पहुंचीं

नीतू ने इंस्टाग्राम पर इसे लेकर पोस्ट की. उन्होंने लिखा, “महामारी के कारण मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए सुरक्षा कारणों से स्वर्गीय राजीव कपूर की याद में चौथे (Rajiv Kapoor Chautha) का आयोजन नहीं किया जाएगा. उनकी आत्मा को शांति मिले. पूरा राज कपूर परिवार आपके जाने से दु:खी है.” इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाले इमोजी का उपयोग किया. Also Read - Mandakini Reaction On Rajiv Kapoor Death: Rajiv Kapoor के निधन पर भावुक हुईं 'राम तेरी गंगा मैली' की को-स्टार Mandakini, कही यह बात..

बता दें कि राजीव कपूर, रणधीर कपूर और स्वर्गीय ऋषि कपूर के छोटे भाई थे. उन्हें राज कपूर की 1985 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ में शानदार अभिनय करने के लिए जाना जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

बताया जा रहा था कि जिस वक्त दौरा पड़ा उस दौरान सबसे बड़े भाई रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) उनके पास मौजदू थे. पिछले साल ही ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अलविदा खा था और अब एक और भाई ने आखिरी सांस ले ली. सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियोज इस वक़्त वायरल हो रही है. राजकपूर के सबसे छोटे बेटे थे जिन्हें घरवाले चिम्पू के नाम से भी बुलाते थे. ऋषि कपूर के बाद अब राजीव का जाना कपूर खानदान के लिए बड़ा झटका है.