नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के पिता सत्यपाल यादव का लंबी बीमारी के बाद गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया. वे 60 साल के थे. सत्यपाल यादव बीमार चल रहे थे और पिछले 17 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे. शुक्रवार की सुबह गुरुग्राम के मदनपुरी श्मशान घाट में परिवार और दोस्तों के बीच उनका अंतिम संस्कार किया गया.

लता मंगेशकर को बर्थडे पर मिलेगा तोहफा, मोदी सरकार देगी ‘डॉटर ऑफ द नेशन’ का खिताब

राजकुमार राव बॉलीवुड के स्टार एक्टर हैं और उन्होंने अपनी एक्टिंग के जरिए कई नेशनल अवार्ड भी जीते हैं. राजकुमार राव ने अभी तक कई सुपर हिट फिल्में दी हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर ही सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार भी अपने नाम किया है. राजकुमार राव की पहली फिल्म लव सेक्स और धोखा थी.

रैंप वॉक करते-करते दीपिका का बदला मूड और अचानक करने लगीं डांस, देखें Viral Video

आपको बता दें कि 2017 में राजकुमार राव की मां का भी निधन हो गया था. मां के निधन के दूसरे दिन ही वे अपनी फिल्म न्यूटन की शूटिंग के लिए वापस चले गए थे. जब इस बारे में उनसे पूछा गया था तो उन्होंने जवाब दिया कि यदि मां मेरे साथ होती तो वो भी यही करने के लिए कहती और उनकी सबसे बड़ी खुशी मुझे परफार्म करते हुए देखने में थी तो फिर मैं इससे कैसे पीछे हट सकता हूं.

रेड बॉर्बी लुक में नजर आईं नोरा फतेही, लोगों से पूछा- क्या आप हॉर्ट गर्ल समर के लिए तैयार हैं

राजकुमार राव में अभिनय सीखने की ललक को इस बात से ही समझा जा सकता है कि थियेटर में एक्टिंग करने के लिए वे अपने कॉलेज से गुरुग्राम साइकिल से आया करते थे. राजकुमार का जन्म गुरुग्राम के ही एक छोटे से गांव में हुआ था और उन्होंने अपना ग्रेजुएशन दिल्ली यूनिवर्सिटी से किया.