बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी आगामी फिल्म ‘फन्ने खां’ को लेकर बेहद उत्साहित हैं. राजकुमार राव का कहना है कि उन्हें अनिल कपूर और ऐश्वर्य राय बच्चन के साथ काम करने में मजा आया. राजकुमार ने कहा, “‘फन्ने खां’ काफी अच्छी बनी है और मैं इससे काफी खुश हूं.” हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा “ऐश्वर्य और अनिल कपूर सर के साथ काम का अनुभव काफी अच्छा रहा.” बता दें कि ‘फन्ने खां’ डच फिल्म ‘एवरीबडीज फेमस’ का हिंदी रूपांतरण है.

ये फिल्म राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्मित और अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित है जो कि जून में रिलीज होगी. इसके अलावा राजकुमार हॉरर कॉमेडी ‘स्त्री’, ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ और ‘मेंटल है क्या’ में भी दिखाई देंगे. मेंटल है क्या में उनके साथ कंगना रनौत और अमायरा दस्तूर स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

बता दें राजकुमार में 2010 में ‘लव सेक्स और धोखा’ के साथ फिल्म इंजस्ट्री में कदम रखने के बाद उन्होंने ‘शहीद’, ‘अलीगढ़’, ‘सिटीलाइट्स’, ‘बरेली की बर्फी’, ट्रैप्ड और ‘न्यूटन’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया. हाल ही में रामकुमार राव की फिल्म ‘ओमार्टा’ रिलीज हुई थी. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को अच्छी ओपनिंग नहीं मिली.

इस फिल्म में उन्होंने एक आतंकवादी की भूमिका निभाई थी. उन्होंने बताया कि इस किरदार को निभाने के लिए उन्होंने आतंकवादियों ने संबंधित साहित्य पढ़ा और उनकी मनोदशा समझने की कोशिश की. राजकुमार राव की हर फिल्म दर्शकों पर अलग छाप छोड़ती है.