राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्‍म ‘स्‍त्री’ का एक और गाना ‘आओ कभी हवेली पे’ रिलीज हो गया है. इस गाने में कृति सेनन शानदार डांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने की खास बात है कि गाने की शुरूआत में कृति के साथ एक स्केलिटन नजर आता है. इस गाने को सचिन-जिगर ने कंपोज किया है.Also Read - Paresh Rawal ने Rajkummar Rao की तारीफ़ में कही ये बात, बोले- बहुत कुछ सीखने को मिलता है

Also Read - Hum Do Hamare Do Trailer: बच्चे नहीं मां-बाप के फैलाए रायते को समेटेंगे राजकुमार-कृति, होगी दिमाग की दही

Also Read - Kriti Sanon Audition: ऑडिशन के वक्त टू पीस में कम्फ़र्टेबल नहीं थी कृति सेनन, चीखती-चिल्लाती नजर आईं एक्ट्रेस- Video

गाने का कॉन्सेप्ट काफी अलग है जो इसे बाकी गानों से अलग बनाता है. इस गाने में हॉरर इफेक्ट्स डाले गए हैं और एक वीरान पड़ हवेली में कृति जबरदस्त कमर हिला रही हैं. हालांकि गाने के बोल काफी कमजोर हैं लेकिन फिर भी इसे गाने के रूप में सुनना इतना भी खराब नहीं लगता. गाने में मशहूर रैपर का बादशाह का रैप भी है जिसके कारण इसे एक बार तो सुना ही जी सकता है.

https://youtu.be/PkgStlsVaqw

कुछ समय पहले इस मिलेगी मिलेगी गाने का टीजर रिलीज किया गया था. इस गाने को मीका सिंह और सचिन जिगर ने गाया है और सचिन-जिगर ने ही इसे म्यूजिक भी दिया है. इस गाने में कमाल का म्यूजिक है और सैफ अली खान स्टारर एजेंट विनोद के गाने ‘पुंगी’ के म्यूजिक की याद दिलाता है.

वहीं अगर इसके ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरूआत अंधेरे से होती है जहां ब्रेकग्राउंड में डरावनी आवाज़ें आती हैं और दीवारों पर लिखा रहता है ‘स्त्री’ तुम कल आना. इन शब्दों के पीछे क्या कहानी है ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले इस फिल्म का पोस्टर राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ