राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री ने ओपनिंग डे पर उम्मीद से ज्यादा कमाई की. फिल्म ने पहले ही दिन बंपर शुरूआत कर 6 करोड़ 82 लाख रुपए कमाए. वहीं देओल फैमिली की फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से दर्शकों को खींचने में नाकाम होती दिखाई दी. ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन के मुताबिक देओल फैमिली की फिल्म यमला पगला दीवाना ने पहले दिन मात्र 4.25 करोड़ रुपए की कमाई की है.

ट्रेड अनालिस्ट तरण आदर्श ने स्त्री के कलेक्शन के बारे में ट्वीट कर जानकारी दी. एकस्पर्ट्स के मुताबिक वीकेंड पर स्त्री की कमाई में इजाफा हो सकती है. आपको बता दें कि यमला पगला दीवाना सीरीज की ये तीसरी फिल्म है. जानकारी के मुताबिक पहले दो पार्ट के मुकाबले इस पार्ट ने सबसे कम कलेक्शन किया है. स्त्री के सक्सेस की बात करें तो मुंबई में फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी.

इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के तमाम स्टार्स मौजूद थे और सभी को ये फिल्म काफी पसंद आई.. फिल्म देखने के बाद कृति सैनन ने कहा, “स्त्री देखी. डर और कॉमेडी का शानदार कॉम्बीनेशन! अमर कौशिक, मेडडॉक फिल्म्स, बर्थडे बॉय राजकुमार राव हमेशा की तरह शानदार. त्रिपाठी पकंज सर बेहतरीन, अपार शक्ति के साथ सभी ने मुझे हैरान किया. श्रद्धा कपूर बहुत खूबसूरत लग रही हैं.”

तापसी पन्नू ने कहा, “हिंदी फिल्म में डरावनी कॉमेडी देखना बहुत अच्छा है. स्त्री, समर कौशिक, डिनो, राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी, अपार शक्ति, पंकज त्रिपाठी, श्रद्धा कपूर को हंसने के लिए देखो.” यामी गौतम ने कहा, “‘स्त्री’, राजकुमार राव आप सबसे अविश्वसनीय और बहुमुखी कलाकारों में से एक हैं. आपकी प्रस्तुति बहुत अच्छी लगी. पूरी तरह फिल्म का आनंद लिया. श्रद्धा कपूर शानदार लग रही हैं.”