अभिनेता राजकुमार राव आने वाली फिल्म ‘ स्त्री ’में अपनी भूमिका की तैयारी के लिए सिलाई सीख रहे हैं. ‘ न्यूटन ’के अभिनेता ने यह कौशल सीखने के लिए एक महीने का प्रशिक्षण लिया और एक ब्लॉउज से लेकर एक शर्ट तक सीने की कला सीखी.

राव ने एक बयान में बताया, ‘‘ जब आप एक बार कुर्सी पर बैठते हैं तब समन्वय और सजगता कुछ अलग होती है. आप एक बॉडी डबल के जरिए धोखा दे सकते हैं लेकिन मैं सब कुछ करना चाहता था और मैंने सिलाई मशीन ली और मुंबई के एक टेलर से सिलाई का प्रशिक्षण लिया.

चंदेरी के सेट पर दिशा-निर्देश देने के लिए मेरे पास एक टेलर गाइड था. अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म में श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी. यह फिल्म 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म की बात करें तो यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. हाल ही में इस फिल्म का एक लुक सामने आया था, जिसमें श्रद्धा एक हॉरर अंदाज में नजर आ रही थी और उनके चेहरे पर काफी जख्म हैं. बता दें कि काफी लंबे इंतजार के बाद जल्द ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है.

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले इस फिल्म का पोस्टर राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस पोस्टर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि स्त्री से बचने के लिए तैयार होकर आ रहे है हम, आप भी सावधान हो जाओ. फिल्म के पोस्टर की बात करें तो इस पोस्टर में काली अंधेरी रात में राजकुमार राव श्रद्धा कपूर की आंखो में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही पोस्टर के बैकग्राउंड में चांद दिखाई दे रहा है, जिसके बीच में घूघंट ओढ़े एक औरत की छवि नजर आ रही है.