फिल्म-निर्माता राजकुमार संतोषी ने गुरुवार को कहा कि वह अब ठीक हैं और उन्हें दिल से जुड़ी कोई बीमारी नहीं है. हालांकि, उन्होंने अफवाहों का खंडन करते हुए यह भी स्पष्ट किया कि उन्हें नियमित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. Also Read - राजकुमार संतोषी की फिल्म 'बैड बॉय' के गाने हिमेश रेशमिया लिखेंगे

संतोषी ने कहा, “मैं ठीक हूं और मुझे दिल से जुड़ी कोई बीमारी नहीं है. मैं नियमित जांच के लिए नानावती अस्पताल गया था. चिंता व्यक्त करने के लिए धन्यवाद. यह मेरे लिए काफी मायने रखता है.” Also Read - Deepika Padukone may be seen with Salman Khan in next movie | बॉलीवुड के दबंग खान की अगली मूवी में दीपिका देगी उनका साथ

उनके प्रवक्ता ने कहा कि संतोषी को बुधवार शाम अस्पताल में भर्ती कराया गया था और शानिवार सुबह तक वह चिकित्सकों की निगरानी में रहेंगे. वह यहां नियमित जांच के लिए पहुंचे हैं.

Image result for rajkumar santoshi

कौन हैं राजकुमार संतोषी

राजकुमार संतोषी ने ‘घायल’, ‘घातक’, ‘दामिनी’, ‘अंदाज अपना अपना’, ‘चाइना गेट’, ‘अजब प्रेम की कहानी’ जैसी फिल्में डायरेक्ट की हैं. हालांकि साल 2013 से वे बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं. उनकी आखिरी फिल्म शाहिद कपूर के साथ आई ‘फटा पोस्टक निकला हीरो’ थी.

निर्देशक राजकुमार संतोषी ‘घायल’ , ‘दामिनी’, ‘अंदाज अपना अपना’, ‘घातक, ‘पुकार’, ‘द लेजेंड ऑफ भगत सिंह’ और ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ जैसी हिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं.

उनकी फिल्म ‘पुकार’ को नरगिस दत्त अवॉर्ड मिल चुका है. इसके अलावा उनकी फिल्म ‘द लेजंड ऑफ भगत सिंह’ को बेस्ट फीचर फिल्म हिन्दी के लिए नैशनल फिल्म अवॉर्ड मिल चुका है.

(इनपुट आईएनएस)