मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन पर दुख जताते हुए राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर लिखा था “आपकी याद आएगी भाई.” और, अब अभिनेता ने सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को प्रोमोट करने की जिम्मेदारी अपने कंधे पर ले ली है. गुरुवार दोपहर को यह ऐलान किया गया कि सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को 24 जुलाई ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जारी किया जाएगा. इसके तुरंत बाद राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर फिल्म के पोस्टर को साझा किया.Also Read - Mr And Mrs Mahi: क्रिकेट हेलमेट में जाह्नवी कपूर का जोरदार लुक वायरल, राजकुमार राव हुए क्लीन बोल्ड!

View this post on Instagram

❤️

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao) on

Also Read - Badhaai Do: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर ने बंद किया एक दूसरे का मुंह, आज खुल जाएगा सारा सीक्रेट

सुशांत की डेब्यू फिल्म ‘काय पो छे’ और बाद में ‘राब्ता’ में उनके सह-कलाकार रह चुके राजकुमार ने पोस्टर को एक रेड हार्ट ईमोजी के साथ साझा किया. इस बीच, सोशल मीडिया पर लोग फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किए जाने के फैसले से काफी नाखुश दिखे और उन्होंने कुछ समय तक के लिए ही सही, लेकिन फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने की मांग की. Also Read - सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया Unseen Video- कहा 'तुम्हारी याद बहुत सताती है'

एक यूजर ने लिखा, “दुखद, मेरी चाह इसे बड़े पर्दे पर देखने की थी.” किसी और ने लिखा, ‘मैं इसे सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने की उम्मीद कर रहा था.’ लेकिन, लोग राजकुमार की इस पहल से खुश नजर आए और उन्हें एक ‘सेल्फ मेड स्टार’ बताया.