मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन पर दुख जताते हुए राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर लिखा था “आपकी याद आएगी भाई.” और, अब अभिनेता ने सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को प्रोमोट करने की जिम्मेदारी अपने कंधे पर ले ली है. गुरुवार दोपहर को यह ऐलान किया गया कि सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को 24 जुलाई ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जारी किया जाएगा. इसके तुरंत बाद राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर फिल्म के पोस्टर को साझा किया. Also Read - सुशांत की याद में 'दिल बेचारा' के डायरेक्टर मुकेश छाबरा का ये पोस्ट आपको रुला देगा, ख़ुद देखिए 

सुशांत की डेब्यू फिल्म ‘काय पो छे’ और बाद में ‘राब्ता’ में उनके सह-कलाकार रह चुके राजकुमार ने पोस्टर को एक रेड हार्ट ईमोजी के साथ साझा किया. इस बीच, सोशल मीडिया पर लोग फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किए जाने के फैसले से काफी नाखुश दिखे और उन्होंने कुछ समय तक के लिए ही सही, लेकिन फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने की मांग की.

एक यूजर ने लिखा, “दुखद, मेरी चाह इसे बड़े पर्दे पर देखने की थी.” किसी और ने लिखा, ‘मैं इसे सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने की उम्मीद कर रहा था.’ लेकिन, लोग राजकुमार की इस पहल से खुश नजर आए और उन्हें एक ‘सेल्फ मेड स्टार’ बताया.