बॉलीवुड एक्ट्रेस अभिनेता अनिरुद्ध तंवर फिल्म ‘राजमा चावल’ में अमायरा दस्तूर और ऋषि कपूर के साथ नजर आएंगे. वैसे यह फिल्म पहले अपने दिलचस्प नाम और अमायरा के खास लुक के कारण चर्चा में थी. हाल ही में अनिरुद्ध तंवर ने ऋषि कपूर के बारे में एक नया बयान दिया जिससे वह सुर्खियों में बने हुए हैं. अनिरुद्ध ने ऋषि कपूर की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक शानदार और ईमानदार व्यक्ति हैं.


View this post on Instagram

#RajmaChawal on @netflix_in this weekend! Don’t miss it guys ❤🙏🏼

A post shared by Anirudh Tanwar (@anirudhsocial) on

अनिरुद्ध ने मीडिया से बातचीत में कहा, “उनसे मिलने से पहले, उनके बारे में मेरे अलग विचार थे क्योंकि मैंने अलग-अलग स्रोतों से उनके बारे में कई कहानियां सुनी थीं. मुझे लगता था कि उनका अपना एक अलग दायरा होगा जिसमें आने की वह लोगों को अनुमति नहीं देते, लेकिन जब मैं उनसे मिला तो मैंने उन्हें बेहद गर्मजोशी भरा पाया.”

अनिरुद्ध ने कहा, “मुझे एहसास हुआ कि वह एक शानदार व्यक्ति हैं. एक चीज जो मुझे उनकी पसंद आई कि वह ईमानदार व्यक्ति हैं. वह खुलकर बात करते हैं और उन्हें आपकी जो बात पसंद आती है या नहीं आती वह उसके बारे में खुलकर बोलते हैं. उन्होंने मुझे एक चीज सिखाई और वो है ईमानदारी.” अनिरुद्ध ने कहा कि ‘राजमा चावल’ में काम करते हुए उन्होंने ऋषि से बहुत कुछ सीखा.