नई फिल्म ‘शादी तेरी बजाएंगे हम बैंड’ में ‘सेल्फी डॉन’ की भूमिका निभा रहे अभिनेता राजपाल यादव ने एक खुला पत्र लिखकर ‘सेल्फी’ संस्कृति के चलन के कारण खुद को जोखिम में डाल देने वाले लोगों से जिम्मेदार बनने का आग्रह किया है. राजपाल ने फेसबुक पर एक खुला पत्र पोस्ट करते हुए कहा, “क्या हम सभी को घरों, कॉलेजों या सार्वजनिक स्थानों या कहीं घूमने वाले स्थान पर सेल्फी लेना पसंद नहीं है? हम किसी भी जगह सेल्फी लेना नहीं छोड़ते. हम पहाड़ों की ऊंची चोटी पर और समुद्र के किनारों पर भी सेल्फी लेना नहीं छोड़ते. किसे परवाह है कि समुद्र की तेज धार मौत की तरफ बहा देगी या हम ऊंचाई से गिर कर मर जाएंगे. सेल्फी सबसे ज्यादा जरूरी होती है.” Also Read - Bigg Boss 13: सलमान खान के इस शो के ये हैं संभावित कंटेस्टेंट, जानिए इनके बारे में

उन्होंने कहा, “सेल्फी-लव भी खुद से प्यार करना ही है और हममें से प्रत्येक को खुद से प्यार करना चाहिए, लेकिन अपने जीवन को खतरे में डालने की कीमत पर नहीं.”

‘सेल्फी डॉन’ के रूप में अपनी भूमिका के बारे में अभिनेता ने कहा, “मैं उन लोगों में से एक की भूमिका में हूं, जो सेल्फी को लेकर पागल हैं. जब मैं ऐसे किसी शख्स की भूमिका निभा रहा हूं, जो सेल्फी के लिए पागल हैं तो मुझे लगा कि एक जिम्मेदार व्यक्ति के रूप में मेरा कर्तव्य दर्शकों को यह बताना है कि खुद से प्यार करें, लेकिन अपने जीवन की कीमत पर नहीं.”

उन्होंने कहा कि लोग पहाड़ की चोटियों, समुद्र तटों और घाटियों में जाना जारी रखें, लेकिन उन्होंने साथ ही लोगों से जीवन के विशेष क्षणों को कैप्चर करते समय सुरक्षित रहने का भी आग्रह किया.

(इनपुट आईएनएस)