मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान की मुख्‍य भूमिका वाली फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की रिलीज के तीन साल बाद राजश्री प्रोडक्‍शंस ने सोमवार को अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है. इसका नाम ‘हम चार’ है और यह फिल्म भी परिवार की परिभाषा पर आधारित है. निर्देशक अभिषेक दीक्षित ने इसकी घोषणा की.

दीक्षित ने कहा, “राजश्री प्रोडक्‍शंस का हिस्सा बनना और परिवार की परिभाषा दर्शाने वाली फिल्म का निर्माण शानदार अनुभव है. इस स्वर्णिम युग में हमने ऐसी फिल्मों की पहचान बनाने के लिए अपना प्रयास जारी रखा है, जो दोस्तों के साथ अटूट बंधन को दर्शाती हैं. मुझ पर यह भरोसा दिखाने के लिए राजश्री परिवार और सूरज बड़जात्या का शुक्रिया.”

पिता के सामने सारा ने किया खुलासा, ‘इस बॉलीवुड एक्टर से करना चाहती हूं शादी’

‘हम चार’ फिल्म दोस्ती पर आधारित है. फिल्म में दर्शाया गया है कि संयुक्त परिवार आज के समय में बेहद कम नजर आते हैं और ऐसे में दोस्त भी परिवार बन जाते हैं. यह फिल्म अगले साल की शुरुआत में रिलीज होगी. फिल्म की स्‍टार कास्‍ट का खुलासा अभी नहीं किया गया है.

Kedarnath Trailer: सिंड्रेला से कम नहीं लग रही थीं सारा अली खान, देखिए तस्वीरें

राजश्री प्रोडक्‍शंस की शुरुआत साल 1962 में हुई थी. इसकी पहली फिल्‍म ‘आरती’ थी जिसे कई अंतरराष्‍ट्रीय फिल्‍म फेस्टिवल्‍स में प्रदर्शित किया गया था. इसके बाद 1964 में आई फिल्‍म ‘दोस्‍ती’ सुपरहिट साबित हुई थी. इसे नेशनल अवॉर्ड, बेस्‍ट फिल्‍म ऑफ द ईयर अवॉर्ड और छह फिल्‍मफेयर अवॉर्ड मिले थे. राजश्री प्रोडक्‍शंस की अन्‍य फिल्‍मों में नदिया के पार, अंखियों के झरोखे से, सारांश, मैंने प्‍यार किया और हम आपके हैं कौन शामिल हैं. ये सभी फिल्‍में परिवार और भारतीय मूल्‍यों पर आधारित हैं.