सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया का हाल ही में गाना रिलीज हुआ है. नाम है मसकली 2.0.. ये गाना फिल्म दिल्ली 6 के गाने का रीमेक है. इस गाने को तुलसी कुमार और सचेत टंडन ने गाया है. ऑरिजनल गाने के मेकर्स इस गाने का रीमेक बनाने पर लेकर नाराज हो गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- इस गाने को बहुत प्यार से बनाया गया था. प्लीज! इसे आने वाली जेनेरेशन के लिए संभाल कर रखें. Also Read - Tridha Choudhury Hot Video: आश्रम 2 में इंटीमेट होने वाली गर्ल त्रिधा चौधरी का बेडरूम वीडियो हुआ वायरल, तहलका मचा रही हैं तस्वीरें

इससे पहले ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान और गीतकार प्रसून जोशी साल ने भी इस रीमेक पर अपनी नाराजगी जताई थी. इस जोड़ी ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘दिल्ली -6’ के लिए ये गाना तैयार किया था. रहमान ने मसकली 2.0 का बिना जिक्र किए बिना ट्वीट किया, “कोई शॉर्टकट नहीं, रातों की नींद खराब कर, बार-बार लिखा गया. 200 से अधिक संगीतकारों, 365 दिनों के क्रिएटिव ब्रेनस्टोमिर्ंग का मुख्य उद्देश्य ऐसे संगीत का उत्पादन करना था जो पीढ़ियों तक चले. एक निर्देशक, एक संगीतकार, और गीतकार की एक टीम और अभिनेताओं, नृत्य निर्देशकों और एक अथक फिल्म के क्रू द्वारा बनाया गया.”

गीतकार प्रसून जोशी ने मूल गाने का समर्थन करने की बात कहते हुए ट्वीट किया, “दिल्ली 6 के लिए मसकली सहित लिखा गया हर गाना दिल के करीब है, यह देख दुख हुआ कि एआर रहमान का मूल क्रिएशन और मोहित चौहान द्वारा गाये गाने का इस्तेमाल किया गया.”