मुंबई: राखी सावंत फिर खबरों में हैं. कन्‍ट्रोवर्सी क्‍वीन कहलाने वाली राखी सावंत ने सनी लियोनी पर आरोप लगाया है. राखी ने कहा है कि सनी ने उनका फोन नंबर पोर्न फिल्‍म इंडस्‍ट्री में काम करने वाले लोगों को बांटा है.

ऑनलाइन पोर्टल इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्‍स के मुताबिक, राखी ने कहा है कि उन्‍हें एडल्‍ट फिल्‍म इंडस्‍ट्री से कॉल्‍स और मैसेज आ रहे हैं. वे लोग उनसे वीडियो और मेडिकल सर्टिफिकेट की मांग कर रहे हैं.

सावंत ने कहा, ‘सनी लियोनी ने एडल्‍ट एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री को मेरा नंबर बांट दिया. मुझे उन लोगों के फोन आ रहे हैं. अब वे मुझसे वीडियो और मेडिकल सर्टिफिकेट की मांग कर रहे हैं. मुझे अच्‍छा पैसा भी ऑफर किया जा रहा है. मैं इस तरह के काम करने में कोई दिलचस्‍पी नहीं रखती. मैं मर जाउंगी पर उस दुनिया में कभी कदम नहीं रखूंगी. मैं भारतीय लड़की हूं और मुझे मेरी सीमाएं पता हैं. मैं दिल से हिंदुस्‍तानी हूं. जब मैंने उनसे पूछा कि उन्‍हें मेरा नंबर कहां से मिला, तो उन्‍होंने सनी लियोनी का नाम लिया.’

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही राखी ने एक वीडियो पोस्‍ट किया था और सनी लियोनी से कई तरह के प्रश्‍न पूछे थे. ये सवाल उनके जुड़वां बेटों के जन्‍म से संबंधित थे. राखी ने कहा था कि वीडियो पोस्‍ट करने के बाद उन्‍हें सनी लियोनी से भी फोन कॉल आया था.

राखी ने कहा था, ‘जब मैंने उन्‍हें बधाई देता वीडियो पोस्‍ट किया, उन्‍होंने मुझे कॉल करके कहा था कि क्‍या मैं उनसे जलती हूं. भला मैं क्‍यों जलूंगी? मैं बी टाउन में अच्‍छा काम कर रही हूं. मैं उम्‍मीद कर रही हूं कि पोर्न इंडस्‍ट्री के लोग मेरे नाम और नंबर का गलत प्रयोग नहीं करेंगे.’