बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपनी अजीबोगरीब हरकतों के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। कभी क्रिकेटर विराट कोहली के होंठ सुजाने को लेकर तो कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाला ड्रेस पहनकर खबरों में छा जाती हैं। लेकिन एक बार फिर राखी चर्चा का कारण बनी हुई हैं। जी हां, कुछ समय पहले राखी ने भगवान बाल्मीकि और उनके मानने वालों के खिलाफ अपमानजनक बयानबाजी की थी। जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ सकता है।

इस मामले को लेकर राखी सावंत की गिरफ्तारी भी हो सकती है। कोर्ट द्वारा बार-बार समन भेजने के बाद भी राखी अदालत में पेश नहीं हुई। वैसे इस बात से जुड़ा एक वीडियो भी चर्चा में रहा था।

9 मार्च को अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी करते हुए पुलिस को आरोपी को पकड़कर लाने के आदेश दिए थे।  पुलिस ने एक टीम को मुंबई रवाना की है। ये पहली बार नहीं है जब राखी सावंत विवादों में फंसी हैं। इससे पहले भी राखी कई बार विवादों में फंस चुकी हैं।

वैसे अभी हाल ही में राखी का ड्रेसिंग रूम वीडियो काफी वायरल हुआ था। लेकिन राखी ने इन सब बातों से इंकार किया है। राखी इसे गलत बताते हुए कहा कि इस वीडियो में उनका कोई डुप्लीकेट है।