शादी के बाद से राखी सावंत अपनी किसी न किसी हरकत को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में राखी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राखी ये कहती हुईं नज़र आ रही हैं कि वो मां बनने वाली हैं. इस वीडियो के बाद से यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल, राखी ने कहा कि ‘जानू मैं मां बनने जा रही हूं. इतने में पीछे से आवाज आती है कि ये कैसा हो सकता है मैं तो इंग्लैंड में था. जिस पर राखी सावंत जवाब में कहती हैं कि तो क्या हुआ, तुम्हारा फोटो तो था ना.’ वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि इसपर एक्ट्रेस ने लिप सिंक किया हुआ है.

बिग बॉस की X कंटेस्टेंट के साथ सोना चाहता था डायरेक्टर, बोलीं- अपनी उंगली से स्क्रैच…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इस वीडियो के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. किसी ने लिखा – ‘बेशर्म राखी, बेकार लग रही हो, इतने ड्रामे मत किया करों.’ तो वहीं कुछ ने लिखा- यार कोई छोड़कर आओ इसके पागलखाने में.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

बता दें, कुछ वक्त पहले राखी सांवत ने खुलासा किया था कि उन्होंने एक एनआरआई रितेश के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है. हालांकि उन्होंने अभी तक अपने पति की तस्वीर नहीं दिखाई है. राखी का कहना है कि उनके पति को मीडिया के सामने आना पसंद नहीं है. जब राखी के एक्स दीपक कलाल को इस बात का पता चला तो वे इस बात से भड़क गए उन्होंने कहा कि राखी ने उन्हें पहले शादी का वादा किया था फिर किसी दूसरे के साथ शादी क्यों की.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.