Controversy queen Rakhi Sawant- हमेशा कंट्रोवर्सी में रहने वाली राखी सावंत एक बार फिर नई खबर के साथ सोशल मीडिया पर हाजिर है. दरअसल, राखी ने वैलेंटाइन के मौके पर अपनी सीने में रणवीर सिंह का नाम गुदवाया है.Also Read - HIV वाला Tattoo: टैटू बनवाने के बाद 14 लोग हुए एचआईवी पॉजिटिव, सामने आई चौंकाने वाली हकीकत

Also Read - रणवीर सिंह की देखा-देखी अब इस एक्ट्रेस ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, तस्वीरों ने काटा बवाल

बेटी के बालों को लाल करने पर ट्रोल हुईं मीरा राजपूत, दिया ये जवाब Also Read - रणवीर सिंह फिर से कराएंगे न्यूड फोटोशूट! लेटर लिख कर कहा गया 'उम्मीद है आप हमारे लिए भी...'

अब ये टैटू रहेगा कितने दिन ये तो देखने वाली बात होगी. लेकिन आपको बता दें, राखी ने इंस्टाग्राम पर दीपिका से इस बात की माफी भी मांगी है कि वो रणवीर से बहुत प्यार करती है और उनके लिए बहुत क्रेजी है.

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

दरअसल, रणवीर ने ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा के चैट शो में उनसे पूछा कि उनके लिए इंटरव्यू में सबसे बुरा सेलेब्रिटी कौन था. नाहाटा ने राखी सावंत का नाम लिया. तभी रणवीर ने कहा कि राखी रॉकस्टार हैं. इतना ही नहीं रणवीर ने राखी को आई लव यू भी कह दिया. हालांकि ऐसे उन्होंने मजाक में कहा था. लेकिन जब राखी को ये बात चली तो वे रणवीर की इस कदर दीवानी हो गईं कि उनका नाम का टैटू बनवा लिया.

बता दें, रणवीर की फिल्म गली बॉय शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की ओपनिंग अच्छी रही है. इस मूवी में रणवीर-आलिया के अलावा कल्कि कोचलीन, कुब्रा सेठ भी हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.