कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी पर्सनल लाइफ के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. अब राखी का एक नया वीडियो सामने आया है. जिसमें वो फ्लाइट में बैठी हुई हैं और कह रही हैं कि वे चीन जा रही हैं. राखी ने कहा कि वो कोरोना वायरस को चीन से खत्म करके ही दम लेंगी. वीडियो में राखी ने बताया कि उन्होंने अमेरिका के नासा से इस वायरस को खत्म करने के लिए दवाई मंगाई है और अब वो चीन जाकर इस वायरस का खात्मा कर देंगी. राखी लाल रंग के आउटफिट में है और गले में मंगलसूत्र भी पहना हुआ है. उनका ये वीडियो लोगों को बहुत फनी लग रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

 बता दें कि इस साल 28 जुलाई को मुंबई के जेडब्ल्यू मेरियट होटल में राखी सावंत ने सीक्रेट शादी की थी. इस शादी में सिर्फ दोनों के परिवार और दोस्तों ने शिरकत की थी. शादी के बाद से राखी सावंत लगातार सोशल मीडिया पर अपने पति और शादी की खूब बातें करती हैं, लेकिन आज तक किसी ने उनके पति को देखा नहीं है, लेकिन इस शादी से राखी खूब खुश नजर आती थीं. इतना ही नहीं शादी के बाद राखी बोल्ड कपड़े भी नहीं पहनती हैं. राखी के पति को बोल्ड लुक पसंद नहीं हैं. ये बात राखी ने खुद बताई हैं.

बता दें, चीन में घातक कोरोना वायरस के कारण मरने वालों की संख्या 425 हो गई और इसके 20,438 मामलों की पुष्टि हुई है. अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. चीन में फैले जानलेवा कोरोना वायरस से निपटने के लिए मात्र 10 दिन में बनाए गए विशिष्ट अस्पताल में सोमवार को मरीजों की भर्ती भी शुरू हो गई. चीन में कोरोनोवायरस महामारी को देखते हुए, भारत सरकार ने बीजिंग में रह रहे चीनी नागरिकों और अन्य लोगों को भारत में उड़ान भरने से रोक दिया है. यह प्रतिबंध मंगलवार से सभी उड़ानों पर प्रभावी होगा.