राखी सावंत अपने बड़बोलेपन के लिए चर्चित हैं. उनका कहना है कि उन्हें ‘विवादों की रानी’ कहलाना पसंद है. वह कहती हैं, “आइ लाइक इट! राखी एक बेहतरीन डांसर भी हैं और कैमरे को फेस करना उन्हें अच्छे से आता है. राखी सावंत कुछ वक्त से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में राखी ने बताया कि उनकी जिंदगी संघर्ष भरी रही है. स्ट्रगल के दौर में उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ा.

सुहागरात पर दूल्हे को क्यों पिलाया जाता है केसर-बादाम वाला दूध?

राखी ने अपनी जिंदगी के बारे में बात करते हुए बताया कि मुंबई आने से पहले उनका नाम नाम नीरू भेड़ा था. जब भी वे डायरेक्टर-प्रोड्यूसर के पास काम मांगने जातीं तो वे गलत निगाहों से उन्हें देखते. ऑडीशन के बहाने मुझे अपना टैलेंट दिखाने के लिए कहते. मैं समझ नहीं पाती थी कि वे किस टैलेंट की बात कर रहे हैं. जब मैं वहां जाती तो वे दरवाजा अंदर से बंद कर लेते थे. कई बार में इस तरह की परिस्थिति में फंसी. फिर बड़ी मुश्किल से निकली.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

बता दें, राखी सावंत ने 2009 में टीवी पर अपना रियलिटी शो राखी का स्वयंवर भी लॉन्च किया. राखी ने कहा था जो भी शो का विनर होगा वे उससे शादी कर लेंगी. लेकिन बाद में जब विनर लेश पारुजनवाला के साथ सगाई की खबर आई तो इस एक्ट्रेस ने मना कर दिया. राखी का बचपन बहुत गरीबी में बीता. घर में खाने के लिए नहीं होता था. मां अस्पताल में आया का काम करती थी. एक इंटरव्यू में राखी ने बताया था कि वो लोगों का छोड़ा हुआ खाना खाती थीं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.