बॉलीवुड में इन दिनों पुराने गानों की बहार है. अब आप भी सोचेंगे कि भई इस समय बॉलावुड में पुराने गाने..जी हां, आपने सही पढ़ा. लैला मैं लैला, उर्वशी-उर्वशी और छम्मा-छम्मा जैसे हिट गानों के बाद अब फिल्म राजा हिंदुस्तानी (Raja Hindustani) के गाने परदेसी-परदेसी का भी नया वर्जन आपको सुनने को मिलगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस गाने के लिए रीक्रिएटिड वर्जन के लिए राखी सावंत का नाम फाइनल किया गया है.

इस फिल्म में एडल्ट स्टार डैनी डी (Danny D) और माहिका शर्मा (Mahika sharma) लीड रोल में नजर आएंगे. हालांकि फिल्म के बाकी स्टार्स और कहानी की फिलहाल ज्यादा जानकारी का खुलासा नहीं किया गया है. फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि यह गाना नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) गाएंगी. मीडिया ने जब इस बारे में राखी सांवत (Rakhi Sawant) से बात की तो उन्होंने कहा, ”मैं ब्रिटिश एडल्ट फिल्म स्टार डैनी डी के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं. मैं फिलहाल फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे सकती. सनी लियोनी के बाद मैं डैनी डी की बॉलीवुड में एंड्री को लेकर बहुत खुश हूं.”

भई मान गए राखी..मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हुए क्या गजब की छलांग लगाई है. राखी कुछ दिनों पहले खबरों में बनी हुई थीं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऐसे कई फुटेज वायरल हुए जिसमें राखी सावंत गोबर वाला फेस पैक लगाए नजर आईं. इसके अलावा राखी के दोस्त और यू-ट्यूब पर फेमस दीपक कलाल की पिटाई की खबरों ने भी काफी सुर्खियां बटोरीं. हालांकि कई लोगों ने उनकी पिटाई को गलत बताया और गुस्सा भी जाहिर किया.

बात अगर फिल्म राजा हिंदुस्तानी की करें तो ये फिल्म 1996 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में आमिर खान ने एक टैक्सी ड्राइवर का रोल प्ले किया था जबकि करिश्मा कपूर एक अमीर शहरी लड़की के किरदार में नजर आई थीं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.