Rakhi Sawant Friend Deepak Kalal- राखी सांवत के दोस्त दीपक कलाल की पिटाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है. कलाल पर एक लंबा-चौड़ा शख्स जबरदस्त लात-घूंसे चला रहा है. दीपक काफी डरे सहमे से हैं. वे लगातार पीटने वाले शख्स के पैर पकड़कर माफी मांग रहे हैं. लेकिन वो अनजान शख्स लगातार दीपक को मारता ही जा रहा है. साथ ही वो अपशब्दों का इस्तेमाल भी कर रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है. कुछ लोगों का कहना है कि ये घटना दिल्ली की है वहीं कुछ लोगों का मानना है कि शर्मनाक वीडियो गुड़गांव में बनाया गया है.

Rakhi Sawant Wedding: शादी से पहले राखी सावंत ने करवाया VIRGINITY Test, रिपोर्ट हो रही है वायरल

पिटाई करने वाले आदमी को दीपक कलाल के यूट्यूब वीडियो बनाने से दिक्कत है. उसका कहना है कि इसका बच्चों पर बुरा असर होता है. लेकिन सवाल ये है कि हमें इस तरह की मारपीट करने की इजाजत कौन देता है? क्या किसी को इस तरह डराने-धमकाने और दबंगई दिखाने से बच्चों पर अच्छा असर पड़ता है? कहा तो ये भी जा रहा है कि पिटाई करने वाले व्यक्ति ने इसे यूट्यूब पर भी लाइव किया था.

Rakhi Sawant Wedding :राखी से शादी करने वाले दीपक कलाल का यूजर्स ने उड़ाया मजाक पूछा- शादी में लहंगा कौन पहनेगा?

खैर, कानून की सरेआम धज्जियां उड़ाने वाले शख्स पर किस तरह का एक्शन लिया जाएगा ये तो वक्त ही बताएगा. ये वीडियो इतना भयानक है कि इसे हम शेयर नहीं कर सकते. इस घटना पर राखी सांवत का अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है.

 

View this post on Instagram

 

Please everyone have to come shadi ke leeye don’t bring anye gifts 🎁 please

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

कौन हैं दीपक कलाल?
दीपक कलाल फेसबुक पर अपने फनी वीडियो शेयर करते रहते हैं. लोग उनके वीडियो को देखकर खूब मजाक उड़ाते हैं. India’s Got Talent में भी दीपक ने अपना टैलेंट दिखाकर लोगों को एंटरटेन किया था. इससे भी ज्यादा वे राखी से शादी करने को लेकर सुर्खियों में आए थे. राखी और दीपक ने 31 दिसंबर को Los Angeles में शादी करने का वादा किया था. पॉपुलर होने से पहले दीपक पूना में एक रिसेप्शनिस्ट का काम किया करते थे.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.