राम चरण (Ram Charan) साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के एक सबसे लोकप्रिय युवा स्टार हैं. कई हिट फिल्में देने वाले राम चरण एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्होंने हैदराबाद के एक सबसे पॉश इलाके जुबली हिल्स में एक शानदार घर खरीदा है. इस घर की कीमत 38 करोड़ रुपये बताई जा रही है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम ने इस बारे में एक रिपोर्ट प्रकाशित की है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह संभवतः दक्षिण के किसी फिल्म स्टार द्वारा खरीदा गया अब तक सबसे महंगा घर है. वैसे इन दिनों राम चरण छाए हुए हैं. लाखों की संख्या में उनके फैन्स हैं. बीते साल में उनकी फिल्म रंगास्थालम (Rangasthalam) ब्लॉक बस्टर साबित हुई थी. बाहुबली को छोड़ दें तो उनकी यह फिल्म हाल के सालों में एक सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनी है.

राम चरण की अपनी एक प्रोडक्शन कंपनी भी है, जिसका नाम Konidela Productions है. Konidela Productions के बैनर तले ही लंबे समय से इंतजार की जा रही तेलुगू फिल्म सये रा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy) बन रही है. इस फिल्म में मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) लीड रोल में हैं. एक एक्टर के रूप में राम चरण की अलगी फिल्म संभवतः RRR होगी, जिसे एसएस राजामौली (SS Rajamouli) डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में जुनियर एनटीआर भी लीड रोल में हैं.