नई दिल्ली: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. मेगा पॉवर स्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR), अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ बहुप्रतीक्षित मैग्नम ओपस, एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ (RRR) को रिलीज करने के लिए तैयार हैं. इसके बाद कतार में एक फिल्म और है, जिसे देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं. आचार्य (Acharya) में वे पहली बार अपने पिता मेगा स्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) के साथ एक पूर्ण भूमिका में नजर आएंगे. इतना ही नहीं, वे शंकर की अगली फिल्म ‘आरसी 15’ (RC 15) में भी कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ काम कर रहे हैं. आगामी फिल्म्स की प्रभावशाली कतार और ‘आरआरआर’ में काम करने के अनुभव के बारे में बताते हुए राम चरण ने एक इंटरनेशनल पब्लिकेशन के साथ बात करने के दौरान कहा, “सेट पर किसी भी अभिनेता को एसएस राजामौली से बहुत कुछ सीखने को मिलता है. यह किरदार के बारे में भी हो सकता है, और उनकी कार्य नैतिकता तथा समर्पण के बारे में भी हो सकता है. यह काम करने को लेकर अद्भुत अनुभव है. मुझे लगता है कि वे पूरे भारत के सर्वश्रेष्ठ निर्देशक हैं, और उनके साथ फिर से काम करना मेरे लिए बहुत खुशी और सम्मान की बात है.”Also Read - Mouni Roy Haldi: ना ना करते हुए भी लीक हुईं Mouni Roy- Suraj Nambiar की हल्दी फोटोज़, इश्क की चाशनी में भीगे दोनों

Also Read - Mr And Mrs Mahi: क्रिकेट हेलमेट में जाह्नवी कपूर का जोरदार लुक वायरल, राजकुमार राव हुए क्लीन बोल्ड!

जब इंडस्ट्री के एक और दिग्गज, एस शंकर के साथ काम करने की बात आती है, तो राम चरण कहते हैं, “उनके साथ काम करना एक बेहतरीन अनुभव है और उनकी फिल्म स्क्रीन पर उतरने के बाद वास्तव में देखने लायक होती हैं. मुझे लगता है कि एक अभिनेता से ज्यादा मैं इस सेट पर एक फैनबॉय मोमेंट स्लैश अभिनेता की तरह हूँ. उनके काम करने का तरीका देखना बेहद आश्चर्यजनक है, और उनकी फिल्म में नजर आना सम्मान की बात है.” Also Read - साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu का बेटा था प्रीमैच्योर बेबी, Video में बात करते हुए हो गए इमोशनल

अपने पिता के साथ अभिनय की बात करते हुए, वह भी कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले, राम चरण कहते हैं, “एक ऐसे व्यक्ति के साथ अभिनय करना, जिसने इस क्षेत्र में 40 साल बिताए हैं, और 150 से अधिक फिल्में की हैं, इसे बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. मेरे पिता के साथ अभिनय करने से ज्यादा सम्मान की बात मेरे लिए हो ही नहीं सकती. अपने करियर में हजारों अभिनेताओं के साथ काम करते हुए उन्होंने हमेशा ही सबको बेहद सहज महसूस कराया है. ऐसे व्यक्तित्वों के साथ काम करने के बारे में सोचना भी अपने आप में बहुत बड़ी बात है. लेकिन मेरे पिता से अलग, जब वे मेकअप पूरा करके सामने आते हैं, वे पूरी तरह से एक नए व्यक्ति के रूप में खुद को दर्शाते हैं. यह एक सुंदर अनुभव है और इससे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला.”

उन्होंने आगे कहा, “शुरुआत में यह एक गेस्ट के रूप में शुरू हुआ, लेकिन बाद में यह एक बहुत बड़े किरदार के रूप में तब्दील हो गया और मैं वास्तव में खुद को खुशकिस्मत समझता हूँ कि निर्देशक शिवा ने मुझे यह खूबसूरत मौका दिया है. सब कुछ बहुत ही अच्छी तरह से डिजाइन किया गया है. यह कमर्शियल फ्लिक फिक्शनल फिल्म नहीं है, बल्कि बहुत वास्तविक है. फिल्म वास्तव में देखने लायक है. एक पिता और पुत्र की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए नहीं, बल्कि कुछ रंगीन सॉन्ग्स और कॉमेडी देखने के लिए इच्छित लोगों के लिए यह शायद सबसे सही कॉम्बो है.”

‘आरआरआर’, ‘आचार्य’ और ‘आरसी 15’ के साथ वर्ष 2022-23 निश्चित रूप से अखिल भारतीय मेगा पॉवर स्टार, राम चरण का वर्ष होने जा रहा है.