मुंबई: बॉलीवुड की दुनिया के लिए ये वक़्त बहुत बुरा है. फिल्म इंडस्ट्री में विवादों का दौर चल रहा है. नेपोटिज़्म, मूवी माफिया जैसे अन्य मुद्दों पर बहस के बाद एक बार फिर हैशटैगमीटू की हवा चल पड़ी है. हाल ही में ‘पटेल की पंजाबी शादी’ की अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. इस आरोप के बाद कई फ़िल्मी हस्तियां अनुराग के सपोर्ट में नज़र आए हैं. अब निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने अनुराग कश्यप का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है.Also Read - Anurag Kashyap बेटी के साथ गए लंच पर, बिल किसने भरा? आलिया बोलीं- पापा शर्मिंदा होना...VIDEO

वर्मा ने सोमवार को ट्वीट किया, “अनुराग कश्यप को मैं जानता हूं, वह बहुत ही संवेदनशील और भावुक व्यक्ति हैं और मैंने 20 साल में किसी से भी उनके बारे में नहीं सुना है कि उन्होंने किसी को तकलीफ पहुंचाई होगी. इसलिए मैं स्पष्ट रूप से यह नहीं बता सकता कि अब ये सब क्या हो रहा है.” Also Read - अनुराग कश्यप की बेटी Aaliyah ने पापा से पूछे अटपटे सवाल, अगर मैं प्रेग्नेंट हो गई तो क्या करोगे?

Also Read - एंजियोप्लास्टी के बाद इतना बदल गया Anurag Kashyap का लुक? बेटी ने शेयर की Photo, फैन्स हैरान

पायल के आरोप लगाने के बाद कश्यप को फिल्मकार हंसल मेहता, वासन बाला और अनुभव सिन्हा सहित कई अन्य बॉलीवुड सहयोगियों का समर्थन मिला है. उनकी पूर्व पत्नियां आरती बजाज और कल्कि कोचलिन भी उनके साथ खड़ी हैं. इसके साथ अभिनेत्री तापसी पन्नू, टिस्का चोपड़ा, सुरवीन चावला और माही गिल भी समर्थन करने वालों में शामिल हैं.