निर्देशक रामगोपाल वर्मा संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित असली बायोपिक बनाने जा रहे हैं.  रामगोपाल की ये फिल्म सिर्फ 1993 में हुए मुंबई धमाकों पर होगी. जिसमें संजय दत्त को Ak-56 राइफल रखने के आरोप में अरेस्ट किया गया था. मुंबई मिरर की खबर के अनुसार, राम गोपाल वर्मा ने इस खबर को कन्फर्म करते हुए कहा है कि हां, वो इस मुंबई धमाके पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार उनकी फिल्म में दिखाया जाएगा कि वो कौन से लोग थे जिन्होंने संजय दत्त के परिवार को धमकी दी थी? वो कौन से लोग थे जिन्होंने संजय को हथियार रखने की सलाह दी थी? वो हथियार संजय तक पहुंचे कैसे? ऐसे कई सवाल हैं जिनका जवाब रामगोपाल वर्मा की फिल्म में देखने को मिलेगा. बता दें, राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ अभी तक बॉक्स ऑफिस पर रिकोर्ड तोड़ कमाई कर रही है. संजू अभी तक 300 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. Also Read - Nargis-Sunil Dutt Love Story: सुनील दत्त की लाई साड़ियां नहीं पहनती थीं नरगिस, डॉक्टर ने दी थी मारने की सलाह

Also Read - Ranbir Kapoor ने कैमरे के सामने Anushka Sharma के साथ कर दी ऐसी 'घिनौनी' हरकत, एक्ट्रेस ने लगाई डांट-VIDEO

Also Read - Remembering Rishi Kapoor: अपने परिवार के लिए इतनी जायदाद छोड़ गए हैं ऋषि कपूर, कार कलेक्शन का था शौक

संजय दत्त की बॉयोपिक संजू में रणबीर कपूर की एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है. संजू रणबीर कपूर के करियर की बेस्ट फिल्म साबित हुई है.फिल्म रिलीज के 20 दिन के बाद इस फिल्म के मेकर्स ने इसका एक नया गाना रिलीज किया है. बता दें कि यह गाना फिल्म में नहीं था. ‘भोंपू बज रहा है’ नाम के इस गाने में रणबीर कपूर, करिश्मा तन्ना और विकी कौशल काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. यह गाना काफी मजेदार हैं. फिल्म के इस गाने में तीनों का राजस्थानी तड़का वाकई शानदार है.

करिश्मा तन्ना की बात करें तो फिल्म उन्होनें विक्की की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले किया है. ‘संजू’में रणबीर कपूर, विक्की कौशल और करिश्मा तन्ना के अलावा मनीषा कोईराला, सोनम कपूर और परेश रावल जैसे कलाकारों ने बेहतरीन अभिनय की मिसाल पेश की है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.