नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर डाइरेक्टर रोम गोपाल वर्मा अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में छाए रहते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. बता दें कि लॉकडाउन के बीच सरकार ने शराब की दुकानों को खोलने की इजाजत दे दी है. इस दौरान सोमवार को शराब की दुकानों के बाहर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली. इस भीड़ में पुरुषों के अलावा महिलाएं भी शामिल थी. इस पर रामगोमपाल वर्मा ने महिलाओं को लेकर एक ट्वीट किया, जिस पर सोना मोहपात्रा ने उन्हें काई खरी खोटी सुनाई है. सोना ने कहा, “राम गोपाल वर्मा आपको भी एक लाइन में खड़े होने की जरूरत है, जहां असल में शिक्षा मिलती है. औरतों को भी मर्दों की तरह शराब खरीदने का हक है. हां, किसी को भी पीने के बाद हिंसक होने का अध‌िकार नहीं है.’ Also Read - दिल्ली-नोएडा में शराब खरीदना हुआ सुगम, दुकानें खोलने को लेकर आया ये निर्देश

बता दें कि रामगोपाल वर्मा ने पहले एक ट्वीट में कुछ लड़कियों के शराब के लिए कतार में खड़ी होने वाली वायरल तस्वीर को शेयर की और लिखा, “‘देखिए शराब की दुकान के बाहर लगी लाइन में कौन हैं? यही लोग शराबी लोगों के खिलाफ जमकर आवाज उठाती हैं.”


इससे पहले राम गोपाल वर्मा ने पीएम मोदी की दिया जलाने वाली अपील का मजाक बनाया था. कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में पीएम मोदी ने देशवासियों को एकजुटता को दिखाने के लिए पांच अप्रैल को रात नौ बजे नौ मिनट तक अपने घरों के खिड़की, दरवाजे, बालकनी और छत पर आ.कर दीया, मोमबत्ती या मोबाइल का टॉर्च जलाने को कहा था. इस पर राम गोपाल वर्मा ने दीए के बजा सिगरेट जलाई थी.