Ram Teri Ganga Maili Actress Mandakini- 1985 में आई ‘राम तेरी गंगा मैली हो गई’ फिल्म ने मंदाकिनी को रातों रात सुर्खियों में ला दिया था. फिल्म में मंदाकिनी ने जमकर बोल्ड पोज़ दिए. फिल्म का एक गाना ‘तुझे बुलाएं मेरी बांहें’ में पतली महीन सफेद गीली साड़ी में देखने के लिए लोगों ने कई बार इस वीडियो को देखा था.Also Read - Extra Marital Affair: पति-पत्‍नी, लेकिन दोनों के प्‍यार की राहें जुदा, कैब में कराया मर्डर

दिलचस्प बात ये थी कि ये बॉलीवुड के उन चंद गानों में शुमार है, जिसके ज्‍यादातर हिस्‍से को दर्शकों ने कानों से सुनकर नहीं बल्कि आंखों से देखकर खत्म किया. वो भी कई कई बार… जब फिल्‍म टीवी पर आ रही होती है, या इसके गाने कहीं चलते थे तो लोग आवाज ही म्यूट कर दिया करते थे. ये सिलसिला आज भी जारी है. Also Read - Devar-Bhabhi Ka Pyar: भाभी को हुआ देवर से प्यार, पति ने खुशी-खुशी करा दी दोनों की शादी

Also Read - विधवा के युवक से बने संबंध, भीड़ ने महिला को दी ऐसी सजा, सरेआम कपड़े...

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के संग कथित रिश्ते को लेकर भी मंदाकिनी चर्चा में रहीं. दोनों की साथ साथ तस्वीरें भी मीडिया में खूब छाईं. ऐसा बताया जाता है कि मंदाकिनी जब भी दुबई के दौरे पर होती थी, वो दाऊद के विला में ही स्टे करती थीं.

कहने वाले तो ये तक कहते हैं कि दाऊद के शादीशुदा रहते दोनों के संबंधों की भनक डॉन की बीवी को भी थी.

राज कपूर की फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली हो गई’ में सफेद साड़ी पहने झरने में नहाने वाली इस हिरोइन को लेकर दर्शक दीवाने हो उठे थे. मंदाकिनी ने 1990 में मर्फी बच्चे के साथ शादी कर ली थी. डॉ. काग्युर टी रिनपोचे ठाकुर 1970, 80 के दशक में मर्फी रेडियो के प्रिंट ऐड में नजर आते थे.

बर्फी फिल्म में इसी मर्फी बच्चे का जिक्र आता है. ठाकुर ने बाद में बौद्ध धर्म स्वीकार कर लिया और बौद्ध भिक्षु बन गए. फिर मंदाकिनी के पति भी. हांलाकि उन्होंने धार्मिक रास्ता नहीं छोड़ा. इन दोनों के दो बच्चे हुए. बेटा रब्बील और बेटी राब्जे. रब्बील का 2000 में एक सड़क एक्सिडेंट में निधन हो गया.