रामानंद सागर वाली रामायण तो आपको याद होगी ही और उसमें भगवान राम और सीता का रोल निभाने वाले कलाकार भी आपको जरूर याद होंगे. लेकिन आपकी ही तरह कई लोगों ने पिछले कई साल से अपने इन फेवरेट स्टार्स को देखा नहीं होगा तो अब आपके लिए पेश है सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया की लेटेस्ट फोटो.

दीपिका चिखलिया की ये फोटो पोस्ट की है नए रामायण सीरियल में सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने. देबिना ने दीपिका के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”जब सीता से मिली सीता. मैं आपसे मिलने का ये मौका कैसे छोड़ सकती थी. अपने पहले रोल को मैंने आपकी डीवीडी देखते हुए सीखा था, आप लीजैंड हैं, आपको बहुत सारा प्यार.”

VIDEO: इंटरनेट पर फिर से धूम मचा रहा है मोनालिसा और पवन सिंह का ‘दिया गुल करा रानी’

1987-88 में आए रामानंद सागर के चर्चित सीरियल रामायण में दीपिका चिखलिया ने सीता का और उनके अपोजिट अरुण गोविल ने भगवान राम का किरदार निभाया था. दीपिका और देबिना की ये मुलाकात मुंबई में एक इवेंट के दौरान हुई थी.

देबिना और दीपिका की इस तस्वीर को उनके फैन्स ने भी हाथोंहाथ लिया और दोनों को साथ देखने पर खुशी जाहिर की. एक यूजर ने लिखा कि वैसे तो रामायण के ऊपर कई सीरियल बने लेकिन किरदार के साथ जो न्याय आप दोनों ने किया है वैसा कोई नहीं कर पाया, आप दोनों को साथ देखकर खुशी हुई. पिछले दिनों दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने रामायण के दिनों को याद करते हुए एक फोटो डाला था.

Moods 😇

A post shared by Dipika Chikhlia Topiwala (@dipikkatopiwala) on

1987-88 में आए रामायण सीरियल ने शोहरत की सारी हदें तोड़ दी थीं. उस समय इस सीरियल का इतना जलवा था कि जब ये सीरियल टीवी पर आता था तब सड़के सुनसान हो जाती थीं और फ्लाइट तक कैंसिल हो जाया करती थी.

सोनम कपूर को आनंद पर कुछ इस कदर आया प्यार कहा…

2008 में एक बार फिर से टीवी पर रामायण सीरियल को दिखाया गया था जिसमें गुरमीत चौधरी ने भगवान राम और देबिना ने सीता की भूमिका निभाई थी. शो के दौरान ही गुरमीत और देबिना को एक दूसरे से प्यार हो गया और दोनों ने 2011 में शादी कर ली थी.

रामायण सीरियल के बाद दीपिका ने कुछ टीवी सीरियल और फिल्मों में भी काम किया था लेकिन लोगों के मन में दीपिका की जो छवि सीता को लेकर बनीं वो फिर उससे बाहर नहीं निकल सकीं. दीपिका ने हेमंत टोपीवाला के साथ शादी की है और उनकी दो बेटियां हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.