रामायण और एफआईआर जैसे शो से पहचान बनाने वाली टेलीविजन अभिनेत्री माहिका शर्मा ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा की है. माहिका का कहना है कि ये जवाब देने का सबसे सही समय है लेकिन यह बात दुखी करती है कि इस दर्द को समझे बिना कुछ लोग इसका फायदा उठाने की कोशिश करेंगे. माहिका कहती हैं कि कुछ राजनीतिक पार्टियां इस पर भी गंदी राजनीति करेंगी और कुछ फिल्म निर्माता लोगों की भावना का फायदा उठाकर एक नई फिल्म का एलान कर देंगे.

महिका ने कहा, “14 फरवरी का दिन भारत के इतिहास में एक काला दिन बन गया है. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हमले में सीआरपीएफ के करीब 40 जवान शहीद हो गए. जवानों से भरी गाड़ियां हाइवे से गुजर रही थीं उसी वक्त हमला हुआ और फिर गाड़ी में आग लग गई. बाद में एक प्रतिबंधित आतंकी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी भी ली.”

माहिका ने कहा, “अब इसे और बर्दाश्त नहीं करना चाहिए, लेकिन मुझे लगता है कुछ राजनेता और फिल्म निर्माता इसमें भी फायदा देखेंगे. वास्तव में यह वो समय है जब पूरे देश को एक जुट होना चाहिए.” माहिका ने जैश को चेतावनी देते हुए कहा कि वो भारत में आतंक फैलाना बंद करे नहीं तो बुरा अंजाम भुगतना होगा.

माहिका ने कहा, “जैश ए मोहम्मद को ये बात समझनी चाहिए कि अगर भारत ने एक बार लड़ाई छेड़ दी तो फिर उसे जीतने से कोई नहीं रोक सकता, इतिहास इसका गवाह है. जब भारत अंग्रेजो को खदेड़ सकता है तो फिर ये आतंकी तो चूहे हैं.” माहिका शर्मा अपने ऐसे विंदास बयानों के लिए जानी जाती हैं, उनका विवादों से भी नाता रहा है. माहिका जल्द ही ‘द मॉर्डन कल्चर फिल्म में नजर आएंगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.