'रामायण’ के राम Arun Govil की बेटी है बेहद हसीन, इस खूबसूरती के सामने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी कम लगती हैं..!

Ramayana Fame Ram aka Arun Govil's Daughter Sonika Govil Photos: टीवी के 'राम' यानी अरुण गोविल (Arun Govil) की बेटी का नाम सोनिका गोविल (Sonika Govil) है और वो बेहद खूबसूरत हैं.

Published: January 9, 2022 8:38 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Faizan Anjum

'रामायण’ के राम Arun Govil की बेटी है बेहद हसीन, इस खूबसूरती के सामने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी कम लगती हैं..!
अरुण गोविल की बेटी

Ramayana Fame Ram aka Arun Govil’s Daughter Sonika Govil Photos: छोटे पर्दे के मशहूर शो रामायण (Ramayana) को लोग आज भी याद करते हैं. एक वक़्त पर इस धारावाहिक ने टीआरपी के हर रिकॉर्ड तोड़े हैं. रामानंद सागर द्वारा निर्देशित इस ऐतिहासिक ड्रामा में काम करने हर कलाकार की रील और रियल लाइफ दोनों बदल चुकी थी. रामायण में राम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल (Arun Govil) को आज भी इसी किरदार की वजह से जाना जाता है. अरुण ने अपने अभिनय करियर में बहुत काम किया मगर उनकी असल पहचान ‘राम’ से हुई. टीवी के इस ‘राम’ को लोगों ने असल ज़िंदगी में भी भगवान मान लिया था. अरुण की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ अक्सर सुर्ख़ियों में रहती है. इसलिए आज हम आपको उनकी बेटी से मिलवाएंगे जो चर्चा से दूर रहती हैं.

Also Read:

टीवी के ‘राम’ यानी अरुण गोविल (Arun Govil) की बेटी का नाम सोनिका गोविल (Sonika Govil) है. सोनिका बेहद खूबसूरत हैं. उनका हुस्न बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देता है. रियल लाइफ में ग्लैमरस रहने वाली सोनिका ने अभिनय को अपना करियर नहीं बनाया.

सोनिका (Sonika Govil Photos) मुंबई में माइंड शेयर कंपनी में बतौर प्लानिंग एग्जीक्यूटिव काम करती हैं. सोनिका अपने पिता से बेहद करीब हैं.

बताया जाता है कि सोनिका पिछले 5-6 सालों से नौकरी कर रही हैं. अब तक उन्होंने कई बड़ी कंपनियों के साथ अच्छे पोजीशन पर काम किया है. सोनिका लाइमलाइट से खुद को दूर रखती हैं.

चाहे सोनिका लाइम लाइट से दूर रहती हों लेकिन वे पार्टी की काफी शौक़ीन है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 9, 2022 8:38 AM IST