नई दिल्ली: कोरोना वायरस के चलते दूरदर्शन पर एक बार फिर से प्रसारित होने वाले शो ‘रामायण’ दर्शकों के बीच इन दिनों सुर्खियों में है. इस शो के दोबारा रिलीज होने से टीआरपी का एक नया रिकॉर्ड तो बना ही है साथ ही इसके सभी किरदारों पर मीम्स भी बन रहे हैं. इन दिनों लक्ष्मण के किरदार पर सोशल मीडिया पर काफी मीम्स बन रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल इन सभी मीम्स को देखकर लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी काफी खुश हैं. Also Read - Who is Binod: कौन है #Binod, जो सोशल मीडिया पर हो रहा है लगातार ट्रेंड, 'ट्वीटर पर Memes की अचानक आ गई बाढ़

 

View this post on Instagram

 

जय हो 🤗🤗🌋🌋🙏🙏

A post shared by Sunil Lahri Official Fanpage (@sunil_lahri_fanpage) on

कोईमोई से बातचीत में सुनील ने कहा, “मैंने ढेरों मीम्स देखे हैं जो लोगों ने मुझे भेजे हैं. यहां तक कि मेरे भाई के बच्चे भी मुझे ये मीम्स भेजते रहते हैं. मुझे ये सब अच्छा लग रहा है. मैं इसे एन्जॉय कर रहा हूं. ऐसा कहा जाता है कि आप पर मीम्स तब बनाए जाते हैं जब आप पॉपुलर हो चुके होते हैं. मैं गौरवान्वित महसूस करता हूं.”

 

View this post on Instagram

 

जय हो 🤗🤗🌋🌋🙏🙏

A post shared by Sunil Lahri Official Fanpage (@sunil_lahri_fanpage) on

सुनील लहरी से इस दौरान एक फैन ने पूछा कि अगर उन्हें रामायण में दोबारा कोई किरदार करने का मौका मिले तो वह कौन सा होगा? सुनील ने बिना वक्त से तुरंत जवाब दिया- लक्ष्मण. वह दोबारा लक्ष्मण के किरदार को करना चाहते हैं.