अभिनेता राणा दग्गुबती का कहना है कि उन्हें सुपरहिट भारतीय फिल्म ‘बाहुबली’ से जुड़कर गर्व महसूस होता है. ‘बाहुबली’ अब कॉमिक्स के रूप में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर धूम मचा रही है. राणा अपने व्यावसायिक दौरे पर सिंगापुर गए हुए थे, जहां उन्हें एक बुक स्टोर मिला, जिसने ‘बाहुबली’ सीरिज पर आधारित कॉमिक्स की कई प्रतियां बेची थीं. जापानी भाषा में कॉमिक्स को एशियाई बाजार में काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है.


View this post on Instagram

Happy happy to you brother 😘❤️

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

राणा ने एक बयान में कहा, “कॉमिक्स/ग्राफिक्स उपन्यास जैसे फिल्म के ट्रांस मीडिया और ‘स्टार वार्स’, ‘जुरासिक पार्क’ की तरह फिल्मों के व्यापार के माध्यम या डीसी/मार्वल सिनेमैटिक दुनिया में टाइटल मिलने से ही इसे दोबारा जीना चाहता हूं.” उन्होंने कहा, “भारत की शायद पहली फिल्म, जिसने न सिर्फ राष्ट्रीय, बल्कि किताब, कॉमिक्स जैसे सभी मौजूदा मंचों पर सभी सीमाएं तोड़ने वाला और ‘मंगा’ कॉमिक्स के तौर पर जापान जाने वाले शो का हिस्सा बनकर मैं वास्तव में खुद को बहुत खुशकिस्मत मानता हूं.”

उन्होंने कहा, ”इतनी खास चीज का हिस्सा बनकर और भविष्य में भारतीय कहानी कहने की संभावना को खोलकर मैं वास्तव में खुद को खुशकिस्मत समझता हूं.” बाहुबली’ ने भारतीय सिनेमा के साथ वही किया, जो ‘स्टार वार्स’ ने अमेरिका में किया. वास्तव में मुझे लगता है कि हम अपने सर्वश्रेष्ठ दौर में हैं.”


View this post on Instagram

One evening and two awards. Thank you SIIMA….and thank you guys. #baahubali2 #ghazi #NRNM

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

‘बाहुबली : द बिगनिंग’ और ‘बाहुबली : द कंक्लूजन’ में प्रभास और राणा ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थी. फिल्म की कहानी दो भाइयों के बीच पुराने साम्राज्य पर अधिकार करने पर आधारित थी.

(इनपुट आईएएनएस)