बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल की कमाई कर रही है. फिल्म अभी तक 150 करोड़ रुपए कमाई कर चुकी है. इस फिल्म की कामयाबी के बाद खबर है कि उनकी फिल्म शमशेरा की रिलीज डेट का पता चल गया है. मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर की शमशेरा 31 जुलाई 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी. ट्रेड एनालिस्टों का मानना है कि रणबीर कपूर की इस फिल्म के साथ सलमान खान की भी कोई फिल्म रिलीज हो सकती है. जैसा कि सब जानते हैं कि सलमान खान ईद के मौके अपनी फिल्म रिलीज करते हैं. Also Read - कैंसर के इलाज के लिए अमेरिका जाने में संजय दत्त को आ सकती है मुश्किल, कहां फंस रहा है पेंच?

Also Read - लोग क्यों नहीं देखना चाहते महेश भट्ट-संजय दत्त की फिल्म सड़क 2? तस्वीरों में देखिए ट्रेलर

Also Read - Sadak 2 Trailer: संजय दत्त से प्यार, महेश भट्ट से नफरत, सुशांत के फैंस ने माफी मांग कहा- फ्री में भी नहीं देखेंगे फिल्म

बता दें, रणबीर कपूर और सलमान खान के रिश्ते में उसी वक्त खटास आ गई थी जब कैटरीना-रणबीर के बीच ब्रेकअप हुआ था. कैटरीना को लेकर सलमान के दिल में हमेशा से एक सॉफ्ट कार्नर रहा है. लेकिन वे सलमान को छोड़कर रणबीर के साथ लिव इन में रहने लगीं. लेकिन जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया. कैटरीना को इस बात का बहुत सदमा लगा था. तभी से सलमान, रणबीर को पसंद नहीं करते हैं. फिल्म संजू के रिलीज से पहले सलमान ने कमेंट करते हुए कहा था कि संजय दत्त की बायोपिक अंत उन्हें पसंद नहीं है. रणबीर की बजाय संजय को खुद इसे प्ले करना चाहिए था. हालांकि बाद में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में रणबीर ने भी घुमा-फिराकर इसका जवाब दे दिया था.

वहीं, खबर थी कि सोनम कपूर की शादी के समय ऋषि कपूर ने संगीत पार्टी के दौरान सोहेल खान की पत्नी के साथ बदतमीजी कर दी थी. जिस कारण पूरा खान परिवार ऋषि कपूर से नाराज हो गया था. तो ऐसे में कहा जा सकता है कि कपूर और खान फैमिली के बीच कोल्ड वॉर चल रहा है. अब इसका अंत कहां होगा ये देखने वाली बात होगी.

shemshera

बता दें, ‘शमशेरा’ में फिल्म ‘बेफिक्रे’ की हीरोइन वाणी कपूर एक्टर रणबीर के अपोजिट नजर आएंगी. खबरों की मानें तो फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर डकैत के किरदार में नजर आएंगे. जबकि बताया संजय दत्त विलेन की भूमिका में हो सकते हैं. वहीं हाल ही में ‘शमशेरा’ में काम करने को लेकर संजय दत्त ने चौंकाने वाला खुलासा भी किया है. मीडिया से बात करते हुए संजय दत्त ने बताया कि फिल्म ‘शमशेरा’ के साथ वह पहली बार यशराज फिल्म्स के साथ काम कर रहे हैं. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही ‘शमशेरा’ का निर्देशन करण मल्होत्रा कर रहे हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.