रणबीर के किसी प्रशंसक के लिए यह पल वाकई में बड़ा रोमांचक था, जब उसे रणबीर के साथ मिलने और उन्हें गिफ्ट देने का मौका मिला. रणबीर से मिलते ही उनके प्रशंसक ने पहले उनका पैर छुआ और इसके बाद उनके हाथों में अपना गिफ्ट थमाया. अब इंटरनेट यूजर्स को फैन का भगवान की तरह रणबीर के पैरों को छूना अच्छा नहीं लगा.

इंस्टाग्राम पर वायरल हुए इस वीडियो में यह आदमी खुद को रणबीर का सबसे बड़ा फैन बताता है. वह कहता है, “मैं उनके लिए कुछ भी कर सकता हूं. वह मेरी जिंदगी, मेरी दुनिया और मेरे सबकुछ हैं.” इस वीडियो में यह शख्स रणबीर के पैर छूते हुए नजर आ रहा है जिसके चलते रणबीर को खूब ट्रोल किया जा रहा है.

लोगों ने इस वीडियो पर प्रतिक्रियाएं देते हुए कहा, “मुझे समझ में नहीं आता कि लोग फिल्म स्टार्स को लेकर इतना पागल क्यों बनते हैं. वे हमारी ही तरह इंसान हैं. क्यों कुछ लोग उनसे भगवान के जैसा बर्ताव करते हैं?” इंटरनेट यूज़र ने कहा, “लोल। आलिया भट्ट ने विनम्र सिड (सिद्धार्थ मल्होत्रा) की जगह इस गुस्सैल शख्स को चुना. सिड के वीडियो को देखो जब वह अपने प्रशंसकों से मिलते हैं और इस ‘ड्रगबीर’ को देखो. यहां तक कि सिड अपने फैन से पानी के लिए भी पूछते हैं और आर.के. ने उसे अपने साथ बैठने तक के लिए भी नहीं पूछा”.

एक और ने लिखा, “प्रशंसक को उसका पैर क्यों छूना पड़ा और कुर्सी पर बैठने के बजाय वह नीचे क्यों बैठा. फैंस सेलेब्रिटीज बनाते हैं. रणबीर से यह उम्मीद नहीं थी.” किसी ने कहा, “इतना एटीट्यूड. मुझे रणबीर कपूर से नफरत है.” तो किसी ने ट्रोल करते हुए लिखा “पता नहीं लोग सेलेब्रिटीज को भगवान क्यों मान लेते हैं”, “वह बहुत अक्खड़ है”, “नीचे क्यों बैठे हो? तुम एक प्रशंसक हो. क्या बेवकूफी है और रणबीर ने उसे ऊपर बैठने तक के लिए नहीं कहा.”

इस बीच, यह साल रणबीर के लिए काफी व्यस्त रहा है, क्योंकि वह एक साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘शमशेरा’ पर काम कर रहे हैं.