Also Read - सोनम कपूर इस फिल्म में निभाएंगी अंधी लड़की का किरदार, कुछ इस तरह चल रही हैं तैयारियां 

बॉलीवुड रॉकस्टार रणबीर कपूर और कैटरिना कैफ के रिश्ते के बारे में हर कोई जानता है। ख़बरों के मुताबिक रणबीर कपूर और कैटरिना जल्द ही शादी के बंधन में बंध जायेंगे। सुनने में आया है की रणबीर इसी साल के अंत तक अपनी माशूका से शादी कर लेंगे। इन दोनों का सच्चा प्यार देखकर ख़ुशी तो बड़ी होती है लेकिन इस बात को भी इग्नोर नहीं की जा सकता की कैट रणबीर की पहली पसंद नहीं हैं। रणबीर कपूर ने कैटरिना के पहले कई लड़कियों को डेट किया है। देखते है कौन सी एक्ट्रेस है रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड की लिस्ट में शामिल। Also Read - फिल्म 'Fighter' में पहली बार दिखेगी Hrithik Roshan और Deepika Padukone की जोड़ी, देखिए मोशन पोस्टर

नंदिता महतानी Also Read - ये है कैमरे से ली गई दीपिका पादुकोण की पहली फोटो, रणवीर नहीं इसकी दीवानी है 'मस्तानी', एक्ट्रेस ने किए दिलचस्प खुलासे

रणबीर कपूर अपने जीजा की एक्स वाइफ नंदिता महतानी को डेट कर चुके हैं। जी हाँ करिश्मा कपूर के पति संजय कपूर की पहली बीवी नंदिता, रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी।

दीपिका पादुकोण

कैटरिना कैफ के पहले रणबीर कपूर दीपिका के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों ने खुलेआम अपने रिश्ते को कबूला भी था लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

नर्गिस फाखरी

ख़बरों के मुताबिक रणबीर कपूर और नर्गिस फिल्म ‘रॉकस्टार’ के शूटिंग के दौरान एकदूसरे के बहुत करीब आ गए थे लेकिन इनका रिश्ता जल्द की ख़त्म हो गया।

अवंतिका मलिक

अवंतिका मालिक जो अब इमरान खान की बीवी हैं वो एक वक़्त पर रणबीर के बहुत करीब हुआ करती थी। रणबीर ‘जस्ट मोहब्बत’ टीवी शो के सेट के आस पास खूब घुमा करते थे क्योंकि उस शो में अवंतिका थी।

सोनम कपूर

सोनम कपूर और रणबीर ने एक साथ फिल्म ‘सांवरिया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ख़बरों के मुताबिक दोनों एक दुसरे को डट कर रहे थे लेकिन कभी अपने रिश्ते को कबूला नहीं।