बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर का कहना है कि वह जब भी स्टेज पर लाइव परफॉर्मेस करते हैं तो नर्वस हो जाते हैं. रणबीर को अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा) के आगामी 19वें संस्करण की मेजबानी करते देखा जाएगा. रणबीर ने नई दिल्ली में कहा, “मैं जब डांस करता हूं तो बहुत नर्वस होता हूं. जब हम फिल्मों के लिए डांस करते हैं तो वहां कैमरा होते हैं और कई टेक्स लिए जाते हैं, लेकिन जब दर्शकों के सामने लाइव प्रस्तुति देनी होती है, तो केवल एक बार में अपना सर्वश्रेष्ठ देना होता है जिसमें कोई कट नहीं होते.” Also Read - 'YJHD' के 7 साल पूरे होने पर दीपिका ने शेयर की एक्स रणबीर कपूर के साथ फोटो तो पति रणवीर ने किया ये कमेंट 

रणवीर कपूर ने कहा कि उन्हें डांस रिहर्सल करते रहना बहुत पसंद है. उन्होंने कहा, “मैं ज्यादा रिहर्सल करता हूं क्योंकि मैं खुद को बेहतर बनाना चाहता हूं.” आईफा का आयोजन लगभग एक दशक बाद थाईलैंड के बैंकॉक में होने जा रहा है. बता दें कि फिल्म ‘राजनीति’ में साथ काम करने वाले अजय देवगन और रणबीर कपूर एक बार फिर दर्शकों को बिग स्क्रीन पर साथ नजर आ सकते हैं. खबर है कि ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी हिट फिल्म देने वाले डायरेक्टर लव रंजन की अगली फिल्म में अजय और रणबीर साथ काम कर रहे हैं.

इस बारे में उन्होंने कहा ”अजय के साथ एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने को लेकर काफी उत्साहित हूं. उनके काम करने का तरीका बहुत ही प्रोत्साहित करता है. मैं और लव भी कुछ समय से साथ काम करना चाहते थे. यह फिल्म हम लोगों के लिए अच्छी शुरुआत होगी.”