फिल्म संजू की सक्सेस के बाद रणबीर कपूर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. हर कोई ‘संजू’ में उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहा है. संजू की सक्सेस के बाद वो हर आए दिन किसी न किसी इंटरव्यू में शामिल होते है. वो एक के बाद एक मीडिया इंटरव्यूज में हिस्सा ले रहे हैं और मजेदार सवालों के जवाब दे रहे हैं. इन इंटरव्यूज में अपने फैंस को खुश करने के लिए रणबीर कई तरह के गेम्स भी खेलते हुए नजर आ रहे है. Also Read - कैटरीना कैफ-रणबीर की इन तस्वीरों से मचा था बवाल, देखकर सलमान भी हो गए थे आग-बबूला!

Also Read - रणबीर कपूर पर उनके ही पालतू कुत्ते ने किया अटैक, इलाज के लिए जाना पड़ा अस्पताल!

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में रणबीर कपूर को बॉलीवुड सॉन्ग्स  गाने के लिए कहा गया. इस गेम के दौरान जब उनको किंग खान का सुपरहिट गाना ‘जिया जले जां जले’ सुनाया गया तो उन्हें ये गाना याद ही नहीं था. रणबीर पूरा गाना गलत गाते रहे. बात केवल ‘जिया जले जां जले’ पर ही खत्म नहीं हुई बल्कि रणबीर को रणवीर सिंह और वाणी कपूर का सुपरहिट गाना ‘नशे सी चढ़ गई ओये’ भी पूरी तरह से याद नहीं था. Also Read - बच्चन परिवार के बाद क्या अब कपूर परिवार भी कोरोना संक्रमित? जानिए क्या है सच्चाई  

आप भी देखिए रणबीर का ये वीडियो..

 

दरअसल बात ये है कि रणबीर कपूर बचपन से ही इंग्लिश गानों के शौकीन हैं, इसीलिए वो हिन्दी गानो में ज्यादा इंटरेस्ट नहीं लेते हैं. जिस वजह से उन्हें हिन्दी गाने याद नहीं हैं. पर अब रणबीर को हिन्दी गाने भी याद कर ही लेने चाहिए. कब तक वो ऐसे गलत गाने गाकर बॉलीवुड के सुपरस्टार्स का दिल तोड़ते रहेंगे.

Image result for sharukh ranbir pic zee

Image result for ranbir kapoor and anveer singh pic india.com

फिल्म ‘संजू’ की बात करें तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म की सक्सेस को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले दिनों में भी इस फिल्म की कमाई ऐसे ही रिकाॅर्ड बनाती रहेगी. ये फिल्म साल 2018 की सबसे कमाऊ फिल्म ‘पद्मावत’ को भी पीछे छोड़ सकती है. हालांकि ‘पद्मावत’ को पछाड़ने के लिए ‘संजू’ को अभी छोड़ा टाइम और लग सकता है. लेकिन बहुत ही जल्द ‘संजू’ इस साल की दूसरी सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म होगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.