ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ‘संजू’ तीसरी सबसे ज्यादा ग्रॉस कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से लिखा, ‘संजू ने इतिहास बना दिया है, एक दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म का बनाया रिकॉर्ड .इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया में संजू से आगे संजय लीला भंसाली की पद्मावत और आमिर खान की दंगल है.फिल्म पद्मावती की बात करें तो इस फिल्म ने अभी तक 3,163,107 की कमाई की है. आमिर खान की दंगल ने 2,623,780 कमाए हैं वहीं फिल्म संजू ने 2,409,125 का बिजनेस किया है. राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 हिंदी ने 2,407,933 कमाए हैं. बता दें, राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ अभी तक बॉक्स ऑफिस पर  341 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है.

संजय दत्त की बॉयोपिक संजू में रणबीर कपूर की एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है. संजू रणबीर कपूर के करियर की बेस्ट फिल्म साबित हुई है.फिल्म रिलीज के 20 दिन के बाद इस फिल्म के मेकर्स ने इसका एक नया गाना रिलीज किया है. बता दें कि यह गाना फिल्म में नहीं था. ‘भोंपू बज रहा है’ नाम के इस गाने में रणबीर कपूर, करिश्मा तन्ना और विकी कौशल काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. यह गाना काफी मजेदार हैं. फिल्म के इस गाने में तीनों का राजस्थानी तड़का वाकई शानदार है.

करिश्मा तन्ना की बात करें तो फिल्म उन्होनें विक्की की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले किया है. ‘संजू’में रणबीर कपूर, विक्की कौशल और करिश्मा तन्ना के अलावा मनीषा कोईराला, सोनम कपूर और परेश रावल जैसे कलाकारों ने बेहतरीन अभिनय की मिसाल पेश की है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.