संजय दत्त की बायोपिक संजू में अपने अभिनय से पूरे बॉलीवुड में धूम मचा चुके रणबीर कपूर फिलहाल फिल्म की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं. संजू उनकी करियर की अभी तक की सबसे बड़ी हिट साबित हुई है. सबसे दिलचस्प बात ये है कि संजू रणबीर कपूर के करियर की पहली फिल्म है जो 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई है. वहीं दूसरी तरफ रणबीर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं. Also Read - Sushant Singh Rajput Suicide Case: महेश भट्ट का बयान दर्ज, मिल सकते हैं कुछ अहम सुराग 

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट अपने रिश्ते को लेकर आजकल चर्चा में बने हुए हैं. हालही में रणबीर कपूर देर रात आलिया के घर पर स्पॉट हुए. इस दौरान उनके साथ फिल्म निर्देशक महेश भट्ट भी मौजूद थे. रणबीर और आलिया की इस लेट नाइट डिनर के पीछ कई कारण बताए जा रहे हैं. इस दौरान रणबीर और महेश भट्ट आपस में मशगूल नजर आए वहीं आलिया कैमरे में देखती नजर आई.

बॉलीवुड के दोनों सेलेब्स ने अपने रिलेशन के बारे में बताने के बाद उन्होंने कहा कि हमें रालिया कहकर बुलाया जाए. वैसे बी-टाऊन में यह ट्रेंड कोई नया नहीं है. इससे पहले सैफ अली खान और करीना कपूर के प्यार को ‘सैफिना’ नाम दिया. विराट कोहली और अनुष्का के नाम को जोड़कर ‘विरुष्का’ कर दिया. वहीं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को ‘दीपवीर’ से बुलाया जाने लगा है.

Visual of #ranbirkapoor chilling with #aliabhatt @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हालांकि आलिया ने अभी तक अपने इस रिलेशनसशिप पर खुल कर कुछ नही कहा है. पर रणबीर कपूर हमेशा इशारों इशारों में कुछ ना कुछ बोल ही जाते हैं. हाल ही में रणबीर ने कहा था, ‘प्यार में होना सबसे खूबसूरत चीज है. यह सबसे खुशनुमा एहसास है. इश्क में हर चीज अच्छी लगती है. पानी भी प्यार में शरबत लगता है’.

Ranbir-Kapoor-Alia-Bhatt

ट्विटर चैट के दौरान जब एक फैन ने उनसे पूछा कि वह शादी कब करेंगे तो रणबीर ने कहा- ‘उम्मीद है बहुत जल्द’. हाल ही में एक इंटरव्‍यू में तो रणबीर ने यह भी कहा था कि मैं शादी में यकीन रखता हूं. मुझे मेरे बच्चे चाहिए, मेरी पत्नी चाहिए, मुझे मेरा खुद का परिवार चाहिए.