रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की बायोपिक संजू की सफलता के झंडे गाड़ते दिखाई दे रही है. फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग के साथ इसकी शानदार कमाई से भी नए रिकॉर्ड बनते दिखाई दे रहे हैं. बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट्स का कहना है कि जिस तरीके से संजू बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस कर रही है जल्द ही 300 करोड़ का रुपए कलेक्शन कर सकती है. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि ‘संजू’ का दूसरा सप्ताह शुरु हो चुका है और इस बार कोई बड़ी फिल्म रिलीज न होने की वजह से फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है. Also Read - लोग क्यों नहीं देखना चाहते महेश भट्ट-संजय दत्त की फिल्म सड़क 2? तस्वीरों में देखिए ट्रेलर

फिल्म ने ओपनिंग डे पर 34 करोड़ और दूसरे ही दिन 39 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था. इसी के साथ संजू को साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म कहा जा रहा है. जानकारी के मुताबिक ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में रणबीर कपूर की ‘संजू’ ने सलमान खान की ‘रेस-3’, टाइगर श्रॉफ की ‘बागी-2’, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर ‘पद्मावत’ को भी पछाड़ दिया है.

वहीं अगर बाकी फिल्मों के ओपनिंग डे बिजनेस पर नजर डालें तो ‘रेस-3’ ने पहले दिन 29.17 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं रणबीर कपूर की ‘संजू’ ने सारी सीमाएं पार कर दी हैं. इस लिस्ट में लिस्ट में तीसरे नंबर पर ‘बागी-2 (25.10 करोड़)’, चौथे नंबर पर ‘पद्मावत (19 करोड़ रुपए)’ और पांचवे पर ‘वीरे दी वेडिंग (10.70 करोड़)’ है.

बता दें, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है और उसकी सफलता अभी भी जारी है. फिल्म का रोमांच और रणबीर का अभिनय दर्शकों को बहुत पसंद आया है. यह मूवी रणबीर कपूर की पहले द‍िन सबसे अध‍िक कमाई करने वाली फ‍िल्‍म बनी है, वहीं रणबीर सलमान खान, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ को पीछे कर सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाले एक्‍टर बन गए हैं.