बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ अपनी सफलता के झंडे गाड़ते दिखाई दे रही है. फिल्म ने अभी तक 260 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है और अभी भी उसकी सफलता का सफर जारी है. खबर है कि अब संजू की धूम भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी सुनाई देगी. डायरेक्टर राजकुमार हिरानी और अभिनेता विक्की कौशल अगले महीने आस्ट्रेलिया में ‘इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न’ (आईएफएफएम) में ला ट्रोब यूनिवर्सिटी के छात्रों के लिए फिल्म ‘संजू’ की स्क्रीनिंग रखेंगे. Also Read - Animal Release Date: रणबीर कपूर-परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'एनिमल' इस वक़्त होगी रिलीज, आश्रम के 'बाबा निराला' भी आएंगे नज़र 

रणबीर कपूर स्टारर यह फिल्म उनके जीवन की सबसे ज्यादा सफल फिल्म है. दिलचस्प बात है कि संजू रणबीर कपूर की लाइफ की पहली ऐसी फिल्म साबित हुई है जिसने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. हिरानी ने एक बयान में कहा, “विभिन्न देशों के लोग जब हमारी फिल्में देखते हैं तो यह हमेशा हमारे लिए शानदार अनुभव होता है. मैं ला ट्रोब के छात्रों के लिए ‘संजू’ की विशेष स्क्रीनिंग का इंतजार कर रहा हूं.

यह उन लोगों के लिए दिलचस्प अनुभव होगा जो हिंदी फिल्मों और संजय दत्त की जिंदगी से ज्यादा वाकिफ नहीं हैं.” ‘इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न’ 10 अगस्त से शुरू होकर 22 अगस्त तक चलेगा. बता दें ‘संजू’ में रणबीर कपूर और विक्की कौशल के अलावा मनीषा कोईराला, सोनम कपूर और परेश रावल जैसे कलाकारों ने बेहतरीन अभिनय की मिसाल पेश की है.

संजय दत्त की भूमिका निभा रहे रणबीर कपूर की एक्टिंग को भी सराहा गया है. रणबीर ने भी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है. संजय दत्त के चलने, खाने- पीने, बोलने को वे इस कदर घोल कर पी गए हैं कि देखकर लगता है कि आप रणबीर को नहीं बल्कि संजय दत्त को देख रहे हैं.