राजकुमार हिरानी की बहुप्रत्याशित फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर 30 मई को रिलीज होगा. टीजर को लोगों ने बहुत पसंद किया था. टीजर में रणबीर कपूर के लुक की बहुत तारीफ हुई है. इस बीच ख़बर है कि ऋषि कपूर ने अपने बेटे की फिल्म का ट्रेलर देख लिया है. राजकुमार हिरानी ने ट्रेलर के अलावा ऋषि कपूर को फिल्म के कुछ ख़ास सीन्स भी दिखाए जिसे देखकर ऋषि कपूर की आंखों में आंसू आ गए. बता दें, प्रशंसकों की गिरती हुई संख्या, विभिन्न नशों से कभी न खत्म होने वाली जंग, जेल का दौर, प्रियजनों से दूरी, और आतंकवादी होने की अटकलें सभी को फिल्म में दिखाया गया है. संजू का टीजर मजाकिया है और एक आदमी की खुद के जीवन के साथ हुई जंग, सब कुछ इस टीजर में मौजूद है. Also Read - एक्टर ऋषि कपूर का कड़क अंदाज, बोले- पर्सनल कमेंट किया तो कर दूंगा हमेशा के लिए ब्लॉक

इस फिल्म में उनके जीवन से कुछ ऐसी कहानियों को दिखाया गया है जिसे देख कर लोग सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि ‘वाकई ऐसा हुआ था?’ यह एक ऐसी अविश्वसनीय कहानी है जो सच है.

संजय दत्त बायोपिक में अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा और सोनम कपूर लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म में दीया मिर्जा ने संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की भूमिका निभाई है. रणबीर कपूर ने पहली बार हिरानी के साथ इस बायोपिक में काम किया है. रणबीर ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में ‘ सांवरिया ’ फिल्म से की थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई लेकिन अभिनेता ने इसके बाद ‘ वेक अप सिड ’, ‘ रॉकेट सिंह ’, ‘सेल्समेन ऑफ द इयर ’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.