Ranbir Kapoor, Neetu Kapoor, COVID-19, News: बॉलीवुड एक्‍टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कोविड-19 संक्रमण से पीड़ित हैं. ये बात उनकी मां नीतू कपूर ने इंस्‍ट्राग्राम (Instagram) पर पुष्‍ट‍ि की है.  मां नीतू कपूर की पोस्‍ट के बाद यह साफ हो गया है कि रणबीर कपूर कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में हैं और वह इलाज ले रहें.Also Read - Ranbir Kapoor की गोद में किसका है ये बच्चा? एक्टर ने किया Kiss तो यूजर्स ने Alia Bhatt तक पहुंचाई बात

नीतू ने लिखा है, “आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। रणबीर कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं. उनका मेडिकेशन चल रहा है और वह अच्छे से रिकवर हो रहे हैं. वह अभी घर में सेल्फ क्वारंटीन है और सभी सावधानियां बरत रहे हैं. Also Read - इजराइल में घूमिये ये 10 खूबसूरत जगहें, टूरिस्टों को अब नहीं कराना होगा RT-PCR टेस्ट

Also Read - हफ्ते में सिर्फ 3 दिन जाना होगा ऑफिस, 8 फीसदी बढ़ेगी सैलरी; जानिए - कौन सी कंपनी दे रही है यह सुविधा

एक्‍टर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा है, ”हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं !! प्यार, सकारात्मक वाइब्स और आरके को शुभकामनाएं!”

नीतू के पोस्ट पर कमेंट करते हुए अभिनेता के प्रशंसकों और शुभचिंतकों ने उनके जल्दी ठीक हो जाने के लिए दुआएं मांगी हैं. नीतू कपूर खुद भी पिछले साल दिसंबर में कोरोना की चपेट में आई थीं. उस दौरान वह चंडीगढ़ में ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग कर रही थीं.

बता दें कि रणबीर कपूर को लेकर पहले भी उनकी सेहत को लेकर कई तरह की अफवाहें चलती रही हैं, लेकिन उनकी मां नीतू कपूर के इंस्‍टाग्राम पर आए बयान के बाद पुष्टि हो गई है कि अब रणबीर कपूर कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में हैं. यह आते ही सोशल मीडिया में एक्‍टर रणबीर कपूर के फैन्‍स ने उनके ठीक होने की मैसेज शेयर कर रहे हैं. बता दें कि महाराष्‍ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण केस सबसे ज्‍यादा संख्‍या में आ रहे हैं.