रांची: रांची की एक अदालत ने बॉलीवुड अभिनेत्री अमिषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी और चेक बाउंस के एक मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. यह जानकारी पुलिस ने शनिवार को दी. रांची पुलिस अजय कुमार सिंह की एक शिकायत पर जारी वारंट को तामील कराने मुंबई जाएगी.

अजय सिंह ने शनिवार को एक बयान में कहा कि अमिषा पटेल और उनके बिजनेस साझेदार कुणाल ने एक फिल्म बनाने के लिए 2.50 करोड़ रुपये लिए थे. उन्होंने 2018 में फिल्म रिलीज होने के बाद पैसे लौटाने का वादा किया था. लेकिन फिल्म 2018 में नहीं रिलीज हुई. जब हमने अमिषा से पैसे मांगे तो उन्होंने तीन करोड़ रुपये का एक चेक दिया, जो बाउंस हो गया. बयान में कहा गया है कि अमिषा और उनके मित्र कुणाल मेरे फोन काल को नजरअंदाज करने लगे. मैंने कानूनी नोटिस भेजा, अभिनेत्री ने उसका भी जवाब नहीं दिया. पिछले साल मैंने रांची जिला अदालत में एक शिकायत दायर की. अब रांची अदालत ने उनके खिलाफ एक वारंट जारी किया है.

चीटिंग के एक और मामले का सामना कर रही हैं अमिशा पटेल
अमिषा चीटिंग के एक और मामले का सामना कर रही हैं, जिसमें उन्होंने पैसे लेने के बावजूद रांची में एक कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लिया था. इवेंट कंपनी ने इस साल फरवरी में उनके खिलाफ पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई थी.