मुंबई: देशभर में अब तक कोरोनावायरस का साया है. ऐसे में ज़्यादातर लोग अपने घरों में कैद है लेकिन इसी बीच बॉलीवुड के एक सितारे ने अपने कंधे पर ज़िम्मेदारी को उठाया है और प्रकृति के लिए कुछ करने का निर्णय लिया है. अभिनेता रणदीप हुड्डा ने शनिवार को सोशल मीडिया पर वर्सोवा बीच से कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह प्लास्टिक और अन्य कचरा हटाते हुए दिखाई दे रहे हैं. Also Read - अनिल अंबानी से लेकर रणदीप हुड्डा तक, इन छोटी-बड़ी हस्तियों को डेट कर चुकी हैं सुष्मिता सेन

उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “एक नागरिकों के रूप में, मनुष्य के रूप में हमारे पास ‘अधिकार’ है. मनुष्य के रूप में . नागरिकों के रूप में हमारा ‘कर्तव्य’ है कि हम जिस देश, घर, धरती पर रहते हैं उसे साफ रखें. मैं अफरोज शाह के साथ सफाई कर्मचारी की तरह सफाई कर रहा हूं और आप.” Also Read - कोरोनावायरस महामारी के बीच रणदीप हुड्डा कर रहे हैं समुद्र तट की सफाई, फैन्स से पूछा-क्या आप..?

  Also Read - नए सफ़र के लिए तैयार हैं रणदीप हुड्डा, इस फिल्म के साथ करने जा रहे हैं हॉलीवुड डेब्यू

View this post on Instagram

 

We have “rights” as citizens, as humans.. what about our “duties” as citizens, as humans..towards our country, towards our home, towards the planet we live on .. I’m doing mine with @afrozshah_ as a #safaikarmachari .. are you ? #mothernature #plasticpollution #plasticfree #ocean . हमारे “अधिकार” हैं, एक नागरिक के तौर पर, एक इंसान के तौर पर।। हमारे “कर्तव्य” का क्या ? नागरिक के तौर पर, इंसान के तौर पर – हमारे देश की तरफ़, हमारे घर इस धरती माँ जिस पर हम रहते हैं उस की तरफ़ .. मैं अफ़रोज़ के साथ एक सफ़ाई कर्मचारी बन कर अपना कर्तव्य निभा रहा हूँ।। क्या आप अपना कर्तव्य निभा रहें हैं ?

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on

हुड्डा ने पिछले सप्ताह भी इसी बीच पर इसी तरह की सफाई अभियान में हिस्सा लिया था. बता दें कि इस सफाई अभियान में एक्टर का साथ मशहूर समाजसेवक अफ़रोज़ शाह दे रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अभिनेता ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में सलमान खान के साथ दिखाई देंगे.