ऋषि कपूर अपने इलाज के लिए न्यू यार्क में हैं जहां रणबीर और नीतू कपूर भी साथ में हैं. अब खबर है कि अभिनेता रणधीर कपूर ने अपनी बेटी और अभिनेत्री करिश्मा कपूर के साथ अपने भाई ऋषि कपूर से मुलाकात की. ऋषि की पत्नी और अभिनेत्री नीतू कपूर ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अस्पताल में रणधीर और करिश्मा के साथ मुस्कुराते हुए ऋषि की एक तस्वीर साझा की. Also Read - करिश्मा कपूर ने इतने करोड़ में बेचा अपना फ्लैट, आलिशान घर की कीमत सुनकर हो जाएंगे हैरान 


नीतू ने इसके कैप्शन में लिखा, “सर्वश्रेष्ठ भाई.. इनकी बातचीत हालांकि, केवल भोजन को लेकर होती है. अटूट पारिवारिक बंधन.”


पिछले साल ऋषि ने जानकारी दी थी कि वह अपने इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं. बीमारी की वजह से ऋषि कपूर अपनी मां के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो पाए थे.


बता दें, यूएस में इलाज करवा रही सोनाली बेंद्रे ने भी वहां ऋषि कपूर से मुलाकात की थी. वहां की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर देखने को मिली थीं. इन सभी तस्वीरों में ऋषि कपूर का कुछ अलग सा लुक दिख रहा था. दरअसल, उनके बाल ग्रे हो गए थे. इसी को देखकर लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि बीमारी का इलाज करवाते वक्त उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि उनके बालों का रंग बदल गया. उनके बालों के बदले रंग पर तमाम अफवाह उड़ीं, जिनका जवाब उनके भाई रणधीर कपूर ने दिया था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ